Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hapur: चलती कार में युवती से सामूहिक दुष्कर्म, सोशल मीडिया से हुई थी आरोपित की पीड़िता से दोस्ती

हापुड़ के हाफिजपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती से हरियाणा राज्य के पलवल में रहने वाले एक युवक ने इंटरनेट मीडिया पर दोस्ती कर ली। उसके बाद आरोपित ने उसको फोन कर गढ़मुक्तेश्वर नगर में बुला लिया।यहां से आरोपित उसको अपने साथ कार में बैठाकर ले गया। इस दाैरान आरोपित का फौजी मौसा भी कार में सवार था।

By Prince SharmaEdited By: Nitin YadavUpdated: Sun, 01 Oct 2023 06:41 PM (IST)
Hero Image
Hapur: चलती कार में युवती से सामूहिक दुष्कर्म।

संवाद सहयोगी,गढ़मुक्तेश्वर। हाफिजपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती से हरियाणा राज्य के पलवल में रहने वाले एक युवक ने इंटरनेट मीडिया पर दोस्ती कर ली। उसके बाद आरोपित ने उसको फोन कर गढ़मुक्तेश्वर नगर में बुला लिया।यहां से आरोपित उसको अपने साथ कार में बैठाकर ले गया।

इस दाैरान आरोपित का फौजी मौसा भी कार में सवार था। जिसके बाद दोनों आरोपितों ने उसके साथ सामुहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर

सोशल मीडिया पर से हुई थी आरोपित से दोस्ती: पीड़िता

गावं में रहने वाली एक युवती ने बताया कि उसकी उम्र लगभग 22 वर्ष है। उसकी करीब एक वर्ष पूर्व जिला पलवल के थाना पलवल सीटी क्षेत्र अंतर्गत गांव छपरौला में रहने वाले अनुप से सोशल मीडिया पर दोस्ती हो गई थी। दाेस्ती होने के बाद उसकी युवक से व्हाटसप से छह माह पहले बात होने लगी। शनिवार को आरोपित अनुप ने उसको अपने मोबाइल इंटरनेट कॉल करके गढ़मुक्तेशवर बुलाया था।

वह उसकी बातों में आकर करीब 12 बजे बजे अपने घर से अनुप से मिलने निकली और थ्री व्हीलर में बैठेकर गढ़ आ गई। कुछ देर के बाद आरोपित अपनी अपनी शिफ्ट कार एचआर 30 जेड 8971 सफेद रंग में सवार होकर आया।

यह भी पढ़ें: गाजियाबाद पुलिस ने पीड़ित पर तहरीर बदलने का बनाया दबाव, पूर्व विधायक के कॉल से बदले पुलिस कर्मियों के सुर

आरोपित ने उसको भी कार में सवार कर लिया। कार लेकर आरोपित गंगा खादर क्षेत्र की ओर ले जाने लगा। कार में पहले से उसका एक साथी था। जानकारी मिलने पर मालूम हुआ कि दूसरा साथ कोई और नहीं गांव गेलपुर के रहने वाला अनूप का मौसा दीपेश है।

दीपेश फौज में नौकरी करता है। दोनों उसको सुनसान जंगल में ले गए। वहां दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद आरोपित उसको छोड़ कर वहां से चले गए। दोनों के जाने के बाद पीड़िता ने कोतवाली में शिकायत दी, जिसके बाद पुलिस ने शिकायत पर दोनों आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर दोनों को बदरखा गांव के निकट से गिरफ्तार कर लिया।

10 दिन पूर्व ही घर आया था आराेपित दीपेश

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सोमवीर सिंह ने बताया कि युवती से दुष्कर्म किए जाने के बाद उसके शिकायती पत्र पर रिपोर्ट दर्ज की गई। आरोपितों के गिरफ्तार होने के बाद आरोपित दीपेश ने बताया कि वह जम्मू कश्मीर में भारतीय सेना में तैनात है। दस दिन पूर्व ही वह अपने घर पर अवकाश पर आया था। जिससे उसका भांजा अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसको लेकर आया और उनसे यह गलती हो गई।

यह भी पढ़ें: Ghaziabad: खुदकुशी की धमकी देकर किशोरी का बनाया अश्लील वीडियो, फिर ब्लैकमेल कर मांगी रकम

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर