Move to Jagran APP

Hapur Crime: अपहरण कर युवती को डराया-धमकाया, जंगल में किया दुष्कर्म; आरोपित चढ़ा पुलिस के हत्थे

अपहरण कर थाना हाफिजपुर क्षेत्र के एक गांव की युवती से दुष्कर्म करने वाले आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपित को न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

By Kesav TyagiEdited By: Abhi MalviyaUpdated: Wed, 19 Apr 2023 10:27 PM (IST)
Hero Image
पुलिस ने आरोपित को न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

हापुड़, जागरण संवाददाता। अपहरण कर थाना हाफिजपुर क्षेत्र के एक गांव की युवती से दुष्कर्म करने वाले आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपित को न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

थाना हाफिजपुर प्रभारी निरीक्षक बृजेश सिंह ने बताया कि 16 मार्च की रात एक गांव में रहने वाले व्यक्ति की पुत्री संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी। तलाश के दौरान स्वजन ने युवती को सकुशल बरामद कर लिया था।युवती ने स्वजन को बताया था कि गांव अब्दुल्लापुर मोड़ी का रहने वाला महबूब उसे घर से अपहृत कर ले गया था।

आरोपित उसे गांव के जंगल स्थित एक बाग में लेकर पहुंचा था। जहां आरोपित ने डरा-धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया था। मामले में स्वजन की तहरीर पर 24 मार्च को मुकदमा दर्ज किया गया था। पुलिस ने युवती की मेडिकल जांच भी कराई थी। लगातार पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी थी।बुधवार को पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।