Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हापुड़ में युवती से दुष्कर्म: गर्भवती होने पर गर्भपात कराने का बनाया दबाव; अश्लील VIDEO वायरल करने की भी धमकी

हापुड़ में प्रेमजाल में फंसाकर एक मोहल्ले की युवती से पड़ोसी युवक ने दुष्कर्म किया। युवक ने युवती का आपत्तिजनक स्थिति में वीडियो भी बना लिया है। युवती जब गर्भवती हो गई तो उसने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर युवती पर गर्भपात कराने का दबाव बनाया। पीड़िता की मां ने बताया कि पुत्री और उसके पुत्र की हत्या करने की भी धमकी दे रहा है।

By Kesav TyagiEdited By: Shyamji TiwariUpdated: Fri, 11 Aug 2023 10:29 PM (IST)
Hero Image
हापुड़ में युवती से दुष्कर्म: गर्भवती होने पर गर्भपात कराने का बनाया दबाव

हापुड़, संवाद सहयोगी। प्रेमजाल में फंसाकर थाना पिलखुवा क्षेत्र के एक मोहल्ले की युवती से पड़ोसी युवक ने तमंचा के बल पर दुष्कर्म किया। आपत्तिजनक स्थित में युवती का वीडियो बनाया। गर्भवती होने पर आरोपित ने वीडियो प्रसारित करने की धमकी देकर युवती का गर्भपात का दबाव बनाया है।

युवती से युवक ने किया दुष्कर्म

युवती की मां ने थाने पर नामजद तहरीर देकर पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। पुलिस में दी तहीर में नगर के एक मोहल्ला की महिला ने बताया कि कुछ दिन पहले पड़ोसी युवक ने उसकी पुत्री को प्रेम जाल में फंसा लिया। आरोपित उसको अपने साथ एक स्थान पर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

अश्लील वीडियो भी बनाया

आरोपित ने पुत्री का अश्लील वी़डियो भी बना लिया। वीडियो प्रसारित करने की धमकी देकर आरोपित ने पुत्री को ब्लैकमेल कर कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। तीन अगस्त 2023 को युवती को उल्टियां होने शुरू हो गई। चिकित्सक के पास ले जाने पर पता चला कि पुत्री गर्भवती है। जिसके बाद पुत्री ने स्वजन को आपबीती सुनाई।

हत्या की धमकी दे रहा आरोपित

आरोप है कि मामले की जानकारी पर आरोपित वीडियो प्रसारित करने की धमकी देकर पुत्री पर गर्भपात कराने का दबाव बना रहा है। पुत्री और उसके पुत्र की हत्या करने की भी धमकी दे रहा है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार ने बताया कि महिला की तहरीर पर मामले की जांच की जा रही है। युवती का मेडिकल परीक्षण कराया जाएगा। रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।