Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hapur Crime: अश्लील वीडियो, महीनों तक दुष्कर्म, घरवालों को मारने की धमकी... आखिर कितना अत्याचार सहती किशोरी?

Hapur Minor Crime नगर के एक मोहल्ले में करीब एक साल पूर्व स्कूल जाने के दौरान कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाने के बाद दुष्कर्म करते हुए दूसरे समुदाय के युवक ने दलित किशोरी की नग्न वीडियो बना ली। जो उसे प्रसारित करने की आड़ में उसके साथ लगातार दुष्कर्म करता आ रहा है। पीड़िता ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई करने की गुहार लगाई है।

By Prince SharmaEdited By: Abhi MalviyaUpdated: Sun, 27 Aug 2023 03:14 PM (IST)
Hero Image
पीड़िता ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई करने की गुहार लगाई है। फोटो- जागरण ग्राफिक्स

गढ़मुक्तेश्वर, संवाद सहयोगी। Hapur Minor Girl Crime: गढ़मुक्तेश्वर के नगर के एक मोहल्ले में करीब एक साल पूर्व स्कूल जाने के दौरान कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाने के बाद दुष्कर्म करते हुए दूसरे समुदाय के युवक ने दलित किशोरी की नग्न वीडियो बना ली, जो उसे प्रसारित करने की आड़ में उसके साथ लगातार दुष्कर्म करता आ रहा है। पीड़िता ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई करने की गुहार लगाई है।

स्कूल जाते समय बनाया शिकार

शनिवार को कोतवाली में तहरीर देकर पीड़िता ने उल्लेख किया है कि नगर की पुलिस चौकी से थोड़ी दूर रहने वाले दूसरे समुदाय के युवक ने करीब एक वर्ष पहले स्कूल जाते समय बहला-फुसलाकर कार मे बैठा लिया था। उसके बाद पेय पदार्थ में कोई नशीला पदार्थ पिला दिया था। इसके बाद बेहोशी की हालत में दुष्कर्म करते हुए नग्न वीडियो बना ली थी।

जाति सूचक शब्द और गाली-गलौज

अब उक्त नग्न वीडियो को प्रसारित करने की धमकी देते हुए आरोपित उसके साथ लगातार दुष्कर्म करता चला रहा था, जिसने शनिवार को भी शारीरिक संबंध बनाने का प्रयास किया परंतु इनकार करने पर आरोपित ने जाति सूचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए गाली-गलौज की और स्वजनों को जान से मारने की धमकी देते हुए कई लोगों को उक्त वीडियो दिखाई और उसे वायरल करने की धमकी दे रहा है। 

बदनाम करने की धमकी

पीड़िता का कहना है कि आरोपित की धमकी से वह बुरी तरह डरी हुई है, क्योंकि वह उसे समाज में बदनाम करने के साथ ही परिवारवालों को भी जान से मारने की धमकी दे रहा है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सोमवीर सिंह ने बताया उनको मामले की जानकारी नहीं है। यदि कस्बा चौकी पर तहरीर प्राप्त हुई है तो मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी। इस मामले के बाद पुलिस प्रशासन की कार्यशैली पर सवाल उठ रहे हैं। 

रिपोर्ट इनपुट- प्रिंस शर्मा