Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hapur Crime: सब्जी खरीदने गई नाबालिग लड़की को अगवा कर ले गया युवक, बेटी की तलाश में भटक रहे परिजन

हापुड़ में घर से बाजार में सब्जी खरीदने गई कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले के व्यक्ति की नाबालिग बेटी को एक युवक अगवा कर ले गया है। तलाश के दौरान पता चला कि मोहल्ला भीमनगर का हिमांशु पुत्री को बहला-फुसलाकर अगवा कर ले गया है। पीड़ित स्वजन के साथ आरोपित युवक के घर पहुंचा और पुत्री के बारे में जानकारी करने का प्रयास किया।

By Kesav TyagiEdited By: Shyamji TiwariUpdated: Sun, 20 Aug 2023 05:43 PM (IST)
Hero Image
सब्जी खरीदने गई नाबालिग लड़की को अगवा कर ले गया युवक,

हापुड़, जागरण संवाददाता। घर से बाजार में सब्जी खरीदने गई कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले के व्यक्ति की नाबालिग बेटी को एक युवक अगवा कर ले गया है। मामले में स्वजन की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। उधर, स्वजन पुत्री की तलाश में भटक रहे हैं।

दोपहर बाद तक नहीं लौटी पुत्री

पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में थाना देहात क्षेत्र के एक मोहल्ले के व्यक्ति ने बताया कि 18 अगस्त की सुबह उसकी नाबालिग पुत्री घर से सब्जी खरीदने के लिए बाजार गई थी। दोपहर बाद तक भी पुत्री के घर न लौटने पर स्वजन ने उसकी तलाश शुरू कर दी। संभावित जगहों पर तलाश के बाद भी पुत्री का कोई पता नहीं चल सका।

आरोपी के परिजनों ने की अभद्रता

तलाश के दौरान पता चला कि मोहल्ला भीमनगर का हिमांशु पुत्री को बहला-फुसलाकर अगवा कर ले गया है। पीड़ित स्वजन के साथ आरोपित युवक के घर पहुंचा और पुत्री के बारे में जानकारी करने का प्रयास किया। इसपर आरोपित के स्वजन ने अभद्रता कर उन्हें वहां से भगा दिया।

मामले में पीड़ित ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट तो दर्ज कर ली, लेकिन पुत्री को तलाशने में अभी भी नाकाम है। ऐसे में पीड़ित और उसके स्वजन लगातार पुत्री की तलाश कर रही है। थाना देहात प्रभारी दिलीप सिंह बिष्ट ने बताया कि जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर नाबालिग को सकुशल बरामद कर लिया जाएगा।