Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शादी के बाद पार्टी देने पहुंचा दूल्हा, दोस्तों ने दुल्हन की फोटो देखते ही कहा, अरे! ये तो...

Hapur Crime News हापुड़ जिले में एक युवक ने अपनी पत्नी और सास की हत्या कर दी। उसकी पत्नी एक कॉल गर्ल थी और उसने शादी से पहले युवक से इस बारे में नहीं बताया था। जब युवक को सच्चाई का पता चला तो उसने अपनी पत्नी को मार डाला और फिर उसकी मां को भी मौत के घाट उतार दिया।

By Kesav Tyagi Edited By: Geetarjun Updated: Mon, 30 Sep 2024 07:07 PM (IST)
Hero Image
युवक ने पत्नी को उतारा मौत के घाट।

जागरण संवाददाता, हापुड़। हापुड़ जिले में एक युवक ने जिस लड़की से शादी की, वह कॉल गर्ल निकली। जब उसको इस बारे में पता चला उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। पति ने अपनी पत्नी से वो सब काम छोड़ने को कहा, लेकिन उसने मना कर दिया। इसके बाद युवक ने अपनी पत्नी और सास को मौत के घाट उतार दिया। लड़की हापुड़ जिले के धौलाना क्षेत्र के गांव की रहने वाली थी।

पत्नी का कॉलगर्ल होने का पता उसके दोस्तों के जरिए चला। जब उसने निकाह की दावत में दोस्तों को बुलाया।

लड़की को देखते ही दे बैठा दिल

गिरफ्तारी के बाद आरोपी पति के भाई और भाभी ने पुलिस को बताया कि कुछ माह पहले ही युवक की मुलाकात एक लड़की से हुई थी। उसको देखते ही वह उसे दिल दे बैठा। किसी तरह वह उसके नजदीक आया और फोन पर उससे बात करने लगा।

धीरे-धीरे युवक ने उसे अपनी दुल्हन के रूप में देखना शुरू कर दिया। इसी बीच उसने युवती से निकाह की बात कही। युवक को अपनी तरफ आकर्षित देखकर लड़की ने उसके प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया। मगर, उसने अपने कॉल गर्ल होने की बात छिपाई। उसे अपना नाम बदलकर कुछ और बताया। 25 दिन पहले ही दोनों का निकाह हुआ था।

दोस्तों से सच्चाई जानकर रोने लगा था युवक

कुछ दिन पहले दोस्तों ने युवक से निकाह की दावत मांगी थी। जिस पर उसने दावत का आयोजन कर दोस्तों को एक होटल में बुलाया था। जहां सभी ने बैठकर शराब का सेवन किया। इसी बीच दो दोस्तों ने उससे उसकी पत्नी की फोटो दिखाने की जिद की। युवक ने उन्हें फोटो दिखा दी।

फोटो देखकर दो दोस्तों ने उसको बताया कि जिस लड़की से उसने शादी की है, वह कॉल गर्ल है। वह कई लोगों के साथ रात गुजार चुकी है। यह सुनकर वह वहां से भाई व भाभी के पास पहुंचा। पत्नी की सच्चाई बताकर उनके सामने रोने लगा था।

मान जाती पत्नी तो नहीं करते हत्या

युवक के भाई और भाभी ने बताया कि उसकी हकीकत जानने के बाद भी वह उसे छोड़ना नहीं चाहता था। युवक ने अपनी पत्नी को भरोसा दिलाया था कि अगर, वह कॉल गर्ल का काम छोड़ देगी तो वह सब भुलाकर उसके साथ पूरी जिंदगी पति की तरह गुजार देगा।

युवक की बात मानने के बजाए उसने उससे तलाक लेने की बात कह दी थी। इसके बाद सभी ने मिलकर पत्नी व उसकी मां को मार डाला।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें