Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hapur News: धर्म छिपाकर युवतियों को प्रेमजाल में फंसा कर किया दु्ष्कर्म, समाज सेवी ने लगाए आरोप

समाजसेवी का आरोप है कि अलावा गांव के उसके अन्य साथी इस प्रकार का कार्य कर रहे हैं। इसको लेकर उनका साथी जन सेवा केंद्र से उनके फर्जी आधार कार्ड तैयार कर रहा है। एसपी ने मामले की जांच कर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। उन्होंने बताया गांव के ही दूसरे समुदाय के कुछ युवक धर्म बदलकर दूसरे समुदाय की बहन बेटियों को अपने प्रेमजाल में फंसा रहे हैं।

By Prince SharmaEdited By: Nitin YadavUpdated: Fri, 11 Aug 2023 07:42 PM (IST)
Hero Image
Hapur News: धर्म पहचान बदल युवतियों को प्रेमजाल में फंसा कर किया दु्ष्कर्म, समाज सेवी ने लगाए आरोप।

हापुड़, जागरण संवाददाता। बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव के एक समाज सेवी ने एसपी को शिकायती पत्र देकर एक युवक पर धर्म छिपाकर दूसरे धर्म की युवती को प्रेमजाल में फंसाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है।

समाजसेवी का आरोप है कि आरोपित के अलावा गांव के उसके अन्य साथी भी इस प्रकार का कार्य कर रहे हैं। इसको लेकर उनका एक साथी जन सेवा केंद्र से उनके फर्जी आधार कार्ड तैयार कर रहा है। एसपी ने मामले की जांच कर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

गांव के रहने वाले समाज सेवी ने बताया गांव के ही दूसरे समुदाय के कुछ युवक अपना धर्म बदलकर दूसरे समुदाय की बहन बेटियों को अपने प्रेमजाल में फंसाने का काम कर रहे हैं। इसके लिए वह गांव में स्थित अपने समाज के एक युवक से उसके जनसेवा केंद्र से फर्जी आधार कार्ड बना रहे हैं।

बीते दिनों भी एक युवक ने अपना धर्म छिपाकर नाम बदलते हुए एक युवती को प्रेमजाल में फंसा लिया। उसके बाद उसको वह एक होटल में ले गया। वहां पर आरोपित ने उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद आरोपित उसके गांव के निकट छोड़ गया।

इस संबंध में बहादुरगढ़ थाना प्रभारी धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि इस संबंध में किसी भी युवती या फिर उसके स्वजन की ओर से शिकायत प्राप्त नहीं हुई है। इसको लेकर मामले की जांच की जा रही है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर