Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hapur News: अलग-अलग स्थानों पर दो युवकों के शव मिलने से फैली सनसनी, नहीं सुलझी हत्या या आत्महत्या की गुत्थी

हापुड़ के थाना बाबूगढ़ क्षेत्र में शुक्रवार सुबह अलग-अलग स्थानों पर दो युवकों के शव मिलने पर सनसनी फैल गई। एक युवक का शव गांव के जंगल स्थित एक पेड़ पर फांसी के फंदे से लटका मिला और दूसरे युवक का शव गांव उपैड़ा के निकट मजार पर पड़ा मिला।

By Jagran NewsEdited By: Sonu GuptaUpdated: Fri, 27 Jan 2023 03:33 PM (IST)
Hero Image
बाबूगढ़ क्षेत्र में अलग-अलग स्थानों पर दो युवकों के शव मिलें

जागरण संवाददाता, हापुड़: थाना बाबूगढ़ क्षेत्र में शुक्रवार सुबह अलग-अलग स्थानों पर दो युवकों के शव मिलने पर सनसनी फैल गई। एक युवक का शव गांव अटूटा के जंगल स्थित एक पेड़ पर फांसी के फंदे से लटका मिला और दूसरे युवक का शव गांव उपैड़ा के निकट मजार पर पड़ा मिला।

फांसी के फंदे पर लटके युवक के पास से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। दोनों मामलों में हत्या हुई है या युवकों ने आत्महत्या की है, इस गुत्थी को पुलिस अभी तक सुलझा नहीं सकी है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजकर उनकी शिनाख्त का प्रयास शुरू कर दिया है।

पेड़ पर फांसी के फंदे से लटका मिला शव

थाना बाबूगढ़ प्रभारी निरीक्षक विनोद पांडेय ने बताया कि शुक्रवार सुबह गांव अटूटा के ग्रामीण खेतों में काम करने पहुंचे। इस दौरान ग्रामीणों ने पेड़ से फांसी के फंदे पर लटके युवक का शव देखा। शव मिलने की सूचना पर ग्रामीणों की भीड़ मौके पर जमा हो गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को फांसी के फंदे से नीचे उतारा और छानबीन की। युवक की पेंट की जेब से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। जिसमें लिखा है कि मेरा नाम राहुल है। मैं डिप्रेशन का शिकार हूं। अपनी मर्जी से मैं आत्महत्या कर रहा हूं लेकिन, मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

मजार पर पड़ा मिला युवक का शव

थाना बाबूगढ़ प्रभारी निरीक्षक विनोद पांडेय ने बताया कि गांव उपैड़ा के निकट एक मजार बनी हुई है। शुक्रवार सुबह गांव के कुछ ग्रामीण मजार के पास से गुजरे। उन्होंने मजार के पास एक युवक को अचेत अवस्था में पड़ा देखा। पास जाने पर पता चला कि युवक की मौत हो चुकी है।

सूचना के बाद पुलिस टीम को मौके पर भेजा गया। पुलिस ने घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली। फुटेज में युवक मजार पर पहुंचकर माथा टेकता दिख रहा है। फिलहाल मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। दोनों मामलों में पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।