Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hapur Crime: दो दोस्तों ने ईंट से युवक का सिर कुचलकर की हत्या, शराब पीने को लेकर हुआ था विवाद

हापुड़ कोतवाली क्षेत्र के गांव दादरी शराब पीने को लेकर हुआ विवाद में दो दोस्तों ने एक युवक की ईंट से कुचलकर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि भारत व अंकित के साथ वह ई-रिक्शा में बैठकर गांव दादरी स्थित एक व्यक्ति के नलकूप पर पहुंचा जहां तीनों ने बैठकर शराब का सेवन किया। इस दौरान तीनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavUpdated: Tue, 19 Sep 2023 02:56 PM (IST)
Hero Image
Hapur Crime: दो दोस्तों ने ईंट से युवक का सिर कुचलकर की हत्या।

हापुड़, जागरण संवाददाता। हापुड़ कोतवाली क्षेत्र के गांव दादरी शराब पीने को लेकर हुआ विवाद में दो दोस्तों ने एक युवक की ईंट से कुचलकर हत्या कर दी। आरोपितों ने युवक की हत्या कर शव को गन्ने के खेत में फेंक दिया। 

पुलिस ने बताया कि दादरी गांव में स्थित नलकूप पर शराब पीने को लेकर हुए विवाद में दो दोस्तों ने एक युवक के  सिर पर ईंट से हमलाकर कर हत्या कर दी। आरोपितों ने युवक की हत्या के बाद शव को गन्न के खेत में फेंक दिया।  

पुलिस ने मंगलवार दोपहर शव बरामद कर लिया है। मृतक की पहचान 25 वर्षीय बिट्टू निवासी जसरूप नगर कॉलोनी के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दोनों हत्यारोपित को गिरफ्तार कर लिया है। युवक के परिजनों की तहरीर पर हत्यारोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्जकर दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों की पहचान भारत और अंकित के रूप में हुई है।

एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि मोहल्ला जरूपनगर कालोनी के देवी सिंह पत्नी विमलेश, पुत्र रोकी, बिट्टू(25 वर्षीय), पुत्री कविता और मोंटी के साथ रहता हैं। रविवार बिट्टू घर से गया था।

मोहल्ले के ही भारत व अंकित के साथ वह ई-रिक्शा में बैठकर गांव दादरी स्थित एक व्यक्ति के नलकूप पर पहुंचा, जहां तीनों ने बैठकर शराब का सेवन किया। इस दौरान तीनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इससे गुस्साए अंकित व भारत ने ईंट से मुंह कुचलकर बिट्टू की हत्या कर दी।

परिजनों ने दर्ज कराई थी गुमशुदगी

इसके बाद हत्यारोपित नलकूप से करीब 200 मीटर दूर स्थित ईंख के खेत में बिट्टू के शव को फेंक दिया और वहां से अपने-अपने घर चले गए। उधर, बिट्टू के लापता होने पर स्वजन ने कोतवाली नगर में तहरीर देकर गुमशुदगी दर्ज कराई थी। मंगलवार सुबह बिट्टू के शव को गन्ने के खेत से बरामद कर लिया गया है। दोनों हत्यारोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

पूछताछ में हत्यारोपितों ने जुर्म कबूल कर घटना की जानकारी पुलिस को दी है। हत्यारोपितों को न्यायाधीश के समक्ष पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें: हापुड में रुपये उधार न देने पर आरोपी ने की महिला की गला रेतकर हत्या, गिरफ्तार