Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हापुड में रुपये उधार न देने पर आरोपी ने की महिला की गला रेतकर हत्या, गिरफ्तार

बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव शरीफाबाद में घर में घुसकर महिला का गला रेतकर हत्या का प्रयास करने वाले आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित के पास से पुलिस ने घटना में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया है। पूछताछ में आरोपित ने 40 हजार रुपये उधर ना मिलने पर महिला का गला रेतने की बात स्वीकार की है।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavUpdated: Mon, 18 Sep 2023 04:23 PM (IST)
Hero Image
हापुड में रुपये उधार न देने पर आरोपी ने की महिला की गला रेतकर हत्या।

हापुड़/ बहादुरगढ़,संवाद सहयोगी। बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव शरीफाबाद में घर में घुसकर महिला का गला रेतकर हत्या का प्रयास करने वाले आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित के पास से पुलिस ने घटना में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया है। पूछताछ में आरोपित ने 40 हजार रुपये उधर ना मिलने पर महिला का गला रेतने की बात स्वीकार की है। पुलिस ने गिरफ्तार किए गए आरोपित के खिलाफ संबंधित कार्रवाई शुरू कर दी है।

थाना प्रभारी सुमित कुमार ने बताया कि क्षेत्र के गांव शरीफाबाद में रहने वाले दीपक कुमार ने बताया कि वह दिल्ली स्थित एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करता है ।घर पर उसकी मां दिनेश देवी अकेली रहती हैं। उसने बताया कि गांव के ही रहने वाला रितिक पिछले कई दिन से उसकी मां से 40 हजार रुपये उधार मांग रहा था।

उसकी मां ने रुपये न होने की बात कही तो रविवार की दोपहर को आरोपित ने मौका पाकर उसकी मां को घर में घुसकर चाकू से गला रेतकर घायल कर दिया था।

पुलिस ने पीड़ित की शिकायती पत्र पर आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर महिला को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी मेरठ के रेफर कर दिया गया था।

थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपित को गांव के ही जंगल से गिरफ्तार कर लिया है, जिसके कब्जे से हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया है। आरोपित को न्यायालय में पेश कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: पांच दुकानों से हजारों के नकदी और सामान चुरा ले गए चोर, जांच में जुटी पुलिस