Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hapur Encounter: पुलिस की दो शातिर लुटेरों से मुठभेड़, दोनों के पैर में लगी गोली

UP Police Encounter हापुड़ पुलिस की मंगलवार रात को दोनों लुटेरों से मुठभेड़ हुई थी। दोनों के पैर में गोली लगी है। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया है। शातिर लुटेरे लूटपाट करते थे। बदमाशों से दो तमंचे दो कारतूस दो खोखा व बाइक बरामद हुई है। पुलिस ने बताया कि बदमाशों के खिलाफ अन्य थानों में भी मुकदमे दर्ज हैं।

By Kesav Tyagi Edited By: Geetarjun Updated: Tue, 23 Jul 2024 11:51 PM (IST)
Hero Image
हापुड़ में मुठभेड़ के बाद घायल बदमाश।

केशव त्यागी, हापुड़। Encounter in Hapur: कोतवाली क्षेत्र के रामपुर रोड पर मंगलवार देर रात पुलिस और बाइक सवार बमशों से मुठभेड़ हो गई। इस दौरान पुलिस की गोली लगने से दो शातिर लुटेरे घायल हो गया।

बदमाशों से दो तमंचे, दो कारतूस, दो खोखा व बाइक बरामद हुई है। घायल बदमाशों को पुलिस ने स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया है।

पुलिस कर रही थी गश्त

एसपी ज्ञानंजय सिंह ने बताया कि मंगलवार देर रात कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रघुराज सिंह पुलिस टीम के साथ क्षेत्र में गश्त कर रहे थे। इस दौरान मुखबिर ने सूचना दी कि बाइक सवार शातिर लुटेरे किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में रामपुर रोड की तरफ आ रहे हैं।

पुलिस ने शुरू की चेकिंग

सूचना पर टीम ने रामपुर रोड पर चेकिंग शुरू कर दी। इस दौरान पुलिस ने बाइक पर सवार संदिग्ध युवक आते दिखाई दिए। रोकने का इशारा करने पर उन्होंने फरार होने का प्रयास किया।

पीछा करने पर की फायरिंग

पीछा करने पर बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में पुलिस की गोली पैर में लगने से दो बदमाश घायल हो गया। घायल बदमाश थाना बहादुरगढ़ के गांव मोहम्मदपुर रूस्तमपुर का अरबाज व जिला बुलंदशहर के काकौड का शरिक है।

ये भी पढ़ें- Hapur Crime: 'कपड़े उतारो', युवतियों को वीडियो कॉल कर साइबर अपराधियों ने बनाया दबाव

प्रदेश के विभिन्न जिलों के थानों में बदमाश पर करीब दस से अधिक आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। बदमाश के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। अन्य जिलों में भी बदमाशों का आपराधिक इतिहास पता किया जा रहा है।