Move to Jagran APP

UP News: हजारों लोगों को होगी परेशानी, दो दिन तक बंद रहेगा ये मार्ग; देखें वैकल्पिक रास्ते

Hapur News यूपी के हापुड़ जिले में दो दिनों तक हजारों लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ेगा। रेलवे ट्रैक पर आपातकालीन मरम्मत कार्य चल रहा है जिस वजह से रेलवे फाटक को बुधवार सुबह सात बजे से शुक्रवार रात्रि आठ बजे तक बंद रखा जाएगा। वहीं सीनियर सेक्शन इंजीनियर संजीव कुमार बंसल ने बताया कि आवश्यकता पड़ने पर आपातकालीन स्थिति में कार्य कराया जा रहा है।

By jitender sharma Edited By: Kapil Kumar Updated: Wed, 09 Oct 2024 05:14 PM (IST)
Hero Image
हापुड़ में रेलवे ट्रैक पर आपातकालीन मरम्मत कार्य कराया जा रहा है। जागरण फोटो

जागरण संवाददाता, पिलखुवा (हापुड़)। Railway News हापुड़ जनपद में रेलवे प्रशासन द्वारा रेलवे रोड के रेलवे ट्रैक पर आपातकालीन मरम्मत कार्य कराया जा रहा है। जिसके चलते फाटक को बुधवार सुबह सात बजे से शुक्रवार की रात्रि आठ बजे तक के लिए बंद कर दिया गया है।

वहीं, इसके चलते इस सड़क से प्रतिदिन निकलने वाले लोगों को कई प्रकार की समस्याओं का सामना करना पड़ा है।

शहर की सबसे चौड़ी सड़क मानी जाती है रेलवे रोड

Hapur News शहर की सबसे चौड़ी सड़क रेलवे रोड मानी जाती है। रेलवे रोड पर प्रतिदिन हजारों लोग आवागमन करते हैं, लेकिन बुधवार की सुबह सात बजे से रेलवे फाटक बंद होने के कारण रेलवे रोड से निकलने वाले लोगों को दूसरे रास्ते से निकलकर अपने गंतव्य की ओर जाना पड़ा। इस दौरान बाजारों में भी जाम की स्थिति बनी रही।

सीनियर सेक्शन इंजीनियर संजीव कुमार बंसल ने बताया कि आवश्यकता पड़ने पर आपातकालीन स्थिति में रेलवे रोड की फाटक संख्या 82 के रेलवे ट्रैक पर मरम्मत कार्य कराया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- यूपी में अब ‘ई-कोर्ट प्रणाली’ से होगा औद्योगिक शिकायतों का निपटारा, योगी सरकार ने शुरू की डिजिटल समाधान की पहल

इस दौरान सड़क यातायात पूर्णतया बंद रहेगा। उन्होंने बताया कि यातायात की वैकल्पिक व्यवस्था के अंतर्गत फाटक संख्या 81 व 83 से शहर में आवागमन किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें- 'हमसे पूछा तक नहीं गया', यूपी उपचुनाव के लिए सपा ने जारी की लिस्ट; छलका कांग्रेस का दर्द

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें