Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हापुड़ में टेंट व्यापारी के मर्डर केस में नया मोड़, समलैंगिक संबंधों के कारण हत्या की आशंका

हापुड़ में घर में घुसकर टेंट व्यापारी मुकेश कर्दम की निर्मम हत्या करने वाले हत्यारोपितों तक पुलिस के हाथ नहीं पहुंच सके हैं। व्यापारी का मोबाइल फोन पर वाट्सएप डेटा खंगालने पर घटना ने नया मोड़ ले लिया है। व्यापारी के किसी व्यक्ति से समलैंगिक संबंध थे। सीसीटीवी कैमरे में जो व्यक्ति व्यापारी के घर में घुसता व निकलता दिख रहा है।

By Kesav TyagiEdited By: Shyamji TiwariUpdated: Sat, 23 Sep 2023 08:03 PM (IST)
Hero Image
हापुड़ में टेंट व्यापारी के मर्डर केस में नया मोड़

हापुड़, जागरण संवाददाता। कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला चमरी में घर में घुसकर टेंट व्यापारी मुकेश कर्दम की निर्मम हत्या करने वाले हत्यारोपितों तक पुलिस के हाथ नहीं पहुंच सके हैं। हालांकि, व्यापारी का मोबाइल फोन पर वाट्सएप डेटा खंगालने पर घटना ने नया मोड़ ले लिया है।

अंदेशा है कि समलैंगिक संबंधों के चलते व्यापारी की हत्या की गई है। वाट्सएप डेटा मंगवाने के लिए पुलिस ने पत्राचार किया है। जिसके बाद हत्यारोपित बेनकाब होंगे। मोहल्ला चमरी में टेंट व्यापारी मुकेश कर्दम पत्नी कृष्णा, दो पुत्र व एक पुत्री के साथ रहते थे। 18 सितंबर को वह पत्नी और बच्चों को अपनी ससुराल छोड़कर वापस आए थे।

घर में लहूलुहान हाल में मृत मिला व्यापारी

बृहस्पतिवार सुबह करीब साढ़े दस बजे पत्नी भाई व बच्चों के साथ वापस लौटी तो घर के अंदर फर्श पर मुकेश लहूलुहान हालत में मृत पड़ा पाया। तवे से करीब 30 से अधिक बार वार कर व्यापारी के सिर को कुचला गया। शरीर को चाकू से भी गोदा गया। चारों तरफ खून फैला हु्आ था।

किसी के साथ व्यापारी के थे समलैंगिक संबंध

मामले में स्वजन ने मुकेश के बड़े भाई सतपाल और लोकेश पर हत्या के शक जाहिर करते हुए तहरीर दी। दोनों भाइयों सहित कुछ अज्ञात आरोपितों पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। व्यापारी का वाट्सएप डेटा खंगाला गया तो कुछ चौंकाने वाले तथ्य प्रकाश में आए हैं। जिसमें पता चला है कि व्यापारी के किसी व्यक्ति से समलैंगिक संबंध थे। सीसीटीवी कैमरे में जो व्यक्ति व्यापारी के घर में घुसता व निकलता दिख रहा है।

ये भी पढ़ें- हापुड़ में टेंट व्यापारी की निर्मम हत्या: आरोपियों ने मुंह में ठूंसा कपड़ा...बांधे हाथ-पैर, तवा से कुचला सिर

समलैंगिक संबंध के चलते हत्या की आशंका

संभवतय उसी से व्यापारी के संबंध होने की आशंका जताई जा रही है। अंदेशा है कि इसकी विवाद के चलते उसकी निर्मम हत्या की गई है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार ने बताया वाट्सएप का डाटा मंगवाने के लिए कंपनी को पत्राचार किया गया है। जल्द ही डाटा पुलिस के पास पहुंच जाएगा। जिसके बाद हत्या की परतें खुल जाएंगी और हत्यारोपित बेनकाब होंगे।

ये भी पढ़ेंHapur Murder Case: जर, जोरू या जमीन के लिए तो नहीं की गई टेंट व्यापारी की हत्या, शव के पास पड़े थे दो गद्दे

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर