Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हापुड़ में टेंट व्यापारी की निर्मम हत्या: आरोपियों ने मुंह में ठूंसा कपड़ा...बांधे हाथ-पैर, तवा से कुचला सिर

हापुड़ के चमरी मोहल्ला में घर में घुसकर अज्ञात हत्यारोपितों ने टेंट व्यापारी की निर्मम हत्या कर दी गई। घर का मुख्य दरवाजा बाहर से बंद था। जैसे ही पत्नी अंदर पहुंची को फर्श पर मुकेश लहूलुहान हालत में मृत पड़ा था। पहले हत्यारोपितों ने मुंह में कपड़ा ठूसा। फिर हाथ पैर बांधे। तवा से करीब 30 से अधिक बार वार कर व्यापारी के सिर को कुचल डाला।

By Kesav TyagiEdited By: Shyamji TiwariUpdated: Thu, 21 Sep 2023 09:03 PM (IST)
Hero Image
हापुड़ में टेंट व्यापारी की निर्मम हत्या

हापुड़, जागरण संवाददाता। कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला चमरी में घर में घुसकर अज्ञात हत्यारोपितों ने टेंट व्यापारी की निर्मम हत्या कर दी। पहले हत्यारोपितों ने मुंह में कपड़ा ठूसा। फिर हाथ पैर बांधे। तवा से करीब 30 से अधिक बार वार कर व्यापारी के सिर को कुचल डाला। उसके शरीर को चाकू से भी गोदा गया।

घर के अंदर पड़ा मिला शव

बृहस्पतिवार सुबह व्यापारी की पत्नी ससुराल से घर लौटी तो पति का शव अंदर पड़ा देखा। मामले की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। शव को देखकर प्रतीत हो रहा है कि हत्या एक दिन पहले की गई है। स्वजन की तहरीर पर अज्ञात हत्यारोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

मोहल्ला चमरी में टेंट व्यापारी मुकेश कर्दम पत्नी कृष्णा, पुत्र आर्यन, शिविक और पुत्री दिव्या के साथ रहते था। घर के सामने ही उसकी परचून की दुकान भी है। 18 सितंबर को मुकेश घर का ताला लगाकर पत्नी व बच्चों के साथ ससुराल गया था। पत्नी व बच्चों को ससुराल छोड़कर वह वापस घर लौट आया था। 19 सितंबर की रात पत्नी ने मुकेश से बातचीत भी की थी।

चारों तरफ खून से फैला हुआ था

इसके बाद उसने कॉल रिसीव नहीं की। बृहस्पतिवार सुबह करीब साढ़े दस बजे पत्नी भाई व बच्चों के साथ वापस लौटी तो देखा घर का मुख्य दरवाजा बाहर से बंद था। अंदर से दुर्गंध आ रही थी। जैसे ही पत्नी अंदर पहुंची को फर्श पर मुकेश लहूलुहान हालत में मृत पड़ा था। चारों तरफ खून फैला हुआ था।

ये भी पढ़ेंHapur Crime: दो दोस्तों ने ईंट से युवक का सिर कुचलकर की हत्या, शराब पीने को लेकर हुआ था विवाद

पति के शव को देखते ही वह बेहोश हो गई। मामले की जानकारी पर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को मामले की सूचना दी। सूचना मिलते की एसपी अभिषेक वर्मा, एएसपी राजकुमार अग्रवाल, सीओ सिटी स्तुति सिंह व कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार मौके पर पहुंच गए। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर अधिकारियों ने काफी देर तक व्यापारी की पत्नी व अन्य स्वजन से बातचीत की।

हत्यारोपितों की तलाश में जुटी पुलिस

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मामले में रिपोर्ट दर्ज कर घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली गई है। एसओजी व सर्विलांस की टीम हत्यारोपितों की तलाश में लगी है। जल्द ही वारदात का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें- Hapur Accident: अनियंत्रित होकर दीवार तोड़कर ढाबे में घुसा ट्रक, चार लोगों की मौत; चारों ओर मची चीख-पुकार

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर