Move to Jagran APP

Hapur: तीन दिन से लापता महिला का नहर में मिला शव, हत्या का आरोप

Hapur Crime News हापुड़ में तीन दिन से लापता महिला का शव मिला है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस को जांच में एक बात पता चली है कि उसके नाम एक मकान था। अब पुलिस कई एंगल पर जांच कर रही है। महिला के परिजनों में भी कई लोग हैं जिनसे पूछताछ कर रही है।

By Jagran News Edited By: Geetarjun Updated: Mon, 22 Jul 2024 04:00 PM (IST)
Hero Image
हापुड़ में लापता महिला का मिला शव।

जागरण संवाददाता, हापुड़। सिंभावली थाना क्षेत्र के गांव खुडलिया से तीन दिन से लापता महिला का शव नयाबांस रेगुलेटर की झाल पर पानी में तैरता मिला है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शिनाख्त के बाद पंचनामा भर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, मृतिका के मायके वालों ने थाने में तहरीर देकर ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाया है।

गांव खुडलिया की रहने वाली कौशल्या देवी पत्नी महेश पिछले तीन दिन से संदिग्ध अवस्था में घर से लापता थी। स्वजन ने इधर-उधर काफी तलाश की, लेकिन कोई पता नहीं चल पाया। सोमवार की सुबह मध्य गंग नहर नयाबांस रेगुलेटर की झाल पर एक महिला का शव तैरता दिखाई दिया। इसकी जानकारी राहगीरों ने पुलिस को दी।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला को पानी से बाहर निकाला और शिनाख्त कराई। मृत महिला की पहचान कौशल्या देवी (48) के रूप में हुई। पुलिस ने शिनाख्त के बाद स्वजन को सूचना दी और शव को पंचनामा के बाद पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। वहीं, जिला हापुड़ थाना बाबूगढ़ के गांव बछलौता के रहने वाले हरपाल सिंह में थाने में तहरीर दी है।

मृतका पर मकान बेचने का डाला जा रहा था दबाव

इसमें बताया है कि मृतका के नाम कस्बे में एक मकान है, जिसको पति और दोनों बेटे सहित अन्य स्वजन जबरन बिकने के लिए दबाव डाल रहे थे। दो दिन पहले ससुरालियों ने मृतिका के घर से गायब होने की सूचना दी थी। सोमवार की सुबह फोन के माध्यम से शव नहर में मिलने की सूचना मिली है।

आरोप है कि ससुरालियों ने महिला की हत्या कर शव को नहर में फेंक दिया है। अब पुलिस और मायके वालों को गुमराह कर रहे है। वही, ससुराल वाले लगाए गए आरोप  निराधार बता रहे है।

सीओ पीयूष ने बताया कि महिला के शव को नहर से निकाल कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट और मायके वालों की तहरीर के आधार पर जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।