Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hapur News: बुआ के लड़के किया दुष्कर्म, नग्नावस्था में बनाया वीडियो; वायरल करने की धमकी देकर फिर की दरिंदगी

Hapur Crime News हापुड़ जिले में एक लड़के ने अपनी मामा की लड़की के साथ दुष्कर्म किया। लड़की बीमार थी वह दवा लेने के लिए लड़के के पास गई थी। आरोपी उसे अस्पताल ले जाने की बजाय अपने घर ले गया और दुष्कर्म किया। जहां उसने उसकी नग्नावस्था में वीडियो बना ली। आरोपी पुलिस की गिरफ्तार से अभी फरार है।

By Kesav Tyagi Edited By: Geetarjun Updated: Sat, 07 Sep 2024 10:36 PM (IST)
Hero Image
बुआ के लड़के किया दुष्कर्म, नग्नावस्था में बनाया वीडियो।

केशव त्यागी, हापुड़। कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले की महिला के साथ फुफेरे भाई ने दुष्कर्म किया। आरोपी ने नग्नावस्था में महिला का वीडियो बना लिया। वीडियो प्रसारित करने की धमकी देकर दोबारा महिला के साथ दुष्कर्म किया गया। इस पर महिला ने स्वजन को मामले से अवगत कराया।

इस पर स्वजन आरोपी के घर शिकायत करने पहुंचे। इससे गुस्साए आरोपी ने स्वजन को भी मौत के घाट उतारने की धमकी दी। मामले में महिला की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

शहर के बुआ के लड़के से हुई मुलाकात

पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में नगर के एक मोहल्ले की महिला ने बताया कि उसकी नाबालिग पुत्री काफी दिनों से कान की बीमारी की समस्या से जूझ रही है। पुत्री की बीमारी के बारे में पीड़िता ने हापुड़ के ही एक मोहल्ले में रहने वाली अपनी बुआ को बताया। बुआ ने पुत्री को एक चिकित्सक को दिखाने की बात कही। इसके बाद बुआ ने अपने पुत्र से फोन कॉल पर पीड़िता की बात कराई।

अस्पताल की जगह ले गया घर

फुफेरे भाई ने 12 अगस्त को पीड़िता को जिला अस्पताल बुलाया। उसके कहने पर पीड़िता जिला अस्पताल पहुंच गई। जहां से वह उसे अपने साथ ले गया और इधर-उधर घूमता रहा। इसके बाद वह उसे अस्पताल न ले जाकर अपने घर ले गया। जहां आरोपी ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया।

वीडियो भी बनाया

आरोपी ने पीड़िता का नग्नावस्था में वीडियो भी बना लिया। पुलिस या स्वजन से शिकायत पर उसे मौत के घाट उतारने की धमकी दी। 31 अगस्त को आरोपी ने वीडियो प्रसारित करने की धमकी देकर उसे अपने पास बुलाया और दोबारा दुष्कर्म किया।

ये भी पढ़ें- 'मौत' पर सवार था युवक, बरसते बादलों ने दिए संकेत; ...और बच गई जान

आरोपी ने मारने की दी धमकी

मामले में पीड़िता ने स्वजन से शिकायत की। इसके बाद स्वजन के होश उड़ गए। स्वजन आरोपी के घर पहुंचे और शिकायत की। इसपर आरोपी ने गाली-गलौज कर स्वजन को भी मौत के घाट उतारने की धमकी दी। शनिवार को स्वजन के साथ पीड़िता कोतवाली पहुंची और तहरीर दी।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रघुराज सिंह ने बताया कि मामले में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।