Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हापुड़ में दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर लगा भीषण जाम

हापुड़ में दिल्ली-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग-9 हाईवे पर स्थित टोल प्लाजा सुचारू रूप से शुरू होने के चलते शनिवार को भीषण जाम लग गया। जाम की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर वाहनों को सुचारू रूप से चलवाकर जाम खुलवाया।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavUpdated: Sat, 11 Mar 2023 09:59 AM (IST)
Hero Image
हुपड़ में दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर लगा भीषण जाम।

हापुड़, जागरण संवाददाता। दिल्ली-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग-9 हाईवे पर वाहनों का दबाव बढ़ने के चलते शनिवार को कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत गांव अल्लाबख्शपुर में हाईवे पर स्थित टोल प्लाजा पर वाहनों का आवागमन बाधित हो गया, जिसके बाद हाईवे पर भीषण जाम लग गया है।

शनिवार सुबह करीब 8 बजे से हाईवे पर भीषण जाम लगा रहा। जाम के चलते हाईवे के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। भीषण गर्मी में जाम में फंसने के चलते राहगीरों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। गर्मी के कारण लोग काफी परेशान हो गए, जबकि छोटे बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

हाईवे पर जाम से बचने के लिए दिल्ली से मुरादाबाद की ओर जाने वाले बहुत से लोग गांव अल्लाबख्शपुर रोड, स्याना रोड से डायवर्ट होकर अपने-अपने गंतव्य को पहुंचे। साथ ही मुरादाबाद से भी आने वाले बहुत से वाहन चालकों ने पलवाड़ा मार्ग से होकर गुजरने का विकल्प अपनाया। इसके अलावा जाम से बचने के लिए बहुत से यात्रियों ने हाईवे के किनारे स्थित ढाबों पर अपने वाहनों को रोक लिया।

जाम की सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जाम को खुलवाया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सोमवीर सिंह ने बताया की वाहनों की संख्या अधिक होने के कारण कुछ देर के लिए टोल पर जाम की स्थिति हो गई थी। सूचना पर पहुंच कर वाहनों को आवागमन सुचारु कराया गया है।