Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पति, पत्नी और वो... हापुड़ में बीच सड़क पर दिखा थप्पड़ शो, मौके पर पहुंची पुलिस लेकर आई सभी को थाने

पति और पत्नी कई वर्षों से अलग रह रहे थे। पत्नी को अपने पति पर शक था। इसलिए उसने उसका पीछा किया जब उसका पति प्रेमिका के घर में घुसा और उसके पास जाकर बैठा। तभी पत्नी भी पहुंच गई। उसके बाद दोनों में मारपीट और थप्पड़ चलने लगे। दोनों ने यह सड़क पर किया। इस दौरान मौके पर भीड़ जमा हो गई।

By Kesav Tyagi Edited By: Geetarjun Updated: Sun, 07 Jul 2024 07:46 PM (IST)
Hero Image
प्रेमिका के घर के बार मारपीट करते दोनों।

केशव त्यागी, हापुड़। पति को उसकी प्रेमिका के घर देखकर थाना देहात क्षेत्र के मोहल्ला कविनगर में एक पत्नी ने जमकर हंगामा किया। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। इसके बाद पति-पत्नी में जमकर थप्पड़ चले। इस दौरान मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। इसके बाद पुलिस दंपती को थाने ले गई। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

थाना देहात प्रभारी निरीक्षक सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि क्षेत्र के एक गांव की महिला से मिली जानकारी के अनुसार, उसके पति का पिछले तीन वर्षों से एक महिला से अवैध संबंध है। इसके चलते अक्सर पति अपने पत्नी को छोड़कर प्रेमिका के साथ रहता है।

पति पर खर्चा न देने का आरोप

पति न तो पत्नी व उसके बच्चों का ध्यान रखता है न ही खाने-खर्चे के लिए रुपये देता है। इसको लेकर लगातार दंपती के बीच विवाद चला आ रहा है। कुछ दिनों से महिला का पति अपनी प्रेमिका के साथ मोहल्ला कविनगर स्थित एक मकान में रह रहा है। रविवार को पति का पीछा करते हुए पत्नी मोहल्ला कविनगर तक पहुंच गई।

प्रेमिका के पास जाकर बैठा था पति

पति मकान के अंदर गया और प्रेमिका के साथ जाकर बैठ गया। इसी बीच पत्नी वहां पहुंची और हंगामा शुरू कर दिया। शोर-शराबा होता देखकर आसपास के लोग मौके पर जमा हो गए। जिन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस आरोपित को हिरासत में लेकर थाने ले जाने लगी।

सड़क पर करने लगे मारपीट

इसी दौरान बीच सड़क पर पति-पत्नी एक-दूसरे के साथ मारपीट करने लगे। किसी तरह पुलिस ने दोनों को अलग किया और मामला शांत कराया। जिसके बाद दंपती को पुलिस थाने ले आई। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- Hapur News: पुलिस ने पहले युवक को मृत बताया बाद में मिला जिंदा, अस्पताल में कराया भर्ती

महिला बोली- सबूत मांगती है पुलिस

थाने में पीड़ित महिला ने बताया कि कई बार वह पति के अवैध संबंधों की शिकायत पुलिस से कर चुकी है। प्रेमिका के चक्कर में आकर पति उसका उत्पीड़न कर रहा है। फिर भी पुलिस कार्रवाई करने के बजाए पीड़िता से सबूत लाकर देने की बात करती है। ऐसे में पुलिस से उसका भरोसा उठ चुका है। वह मामले की शिकायत उच्चाधिकारियों से करेगी।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर