Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हाईवे पर दर्दनाक हादसा: आई-10 और स्विफ्ट कार में भयंकर भिड़ंत, मची चीख-पुकार, दुर्घटना में घायल हुए कई लोग

Uttar Pradesh के Hapur में बुधवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया। एनएच-09 पर आई-10 और स्विफ्ट कार आपस में टकरा गई। वहीं टक्कर लगने के बाद आई-10 कार दूसरी साइड गलत दिशा में पहुंच गई। इस दौरान हाईवे पर चीख-पुकार मच गई और किसी तरह घायलों को कार से बाहर निकाला गया। इस दुर्घटना में तीन लोग घायल हो गए हैं। जानिए आखिर हादसा कैसे हुआ?

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Updated: Wed, 17 Jul 2024 12:36 PM (IST)
Hero Image
हापुड़ में एनएच-09 पर दो कारों की आपस में भिड़ंत हो गई। (जागरण फोटो)

केशव त्यागी, हापुड़। Uttar Pradesh के Hapur में थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के एनएच-09 स्थित गांव उपैड़ा कट के पास दिल्ली से मुरादाबाद जा रही आई-10 कार ने ओवरटेक करने के चक्कर में स्विफ्ट कार को टक्कर मार दी। जिसके बाद दोनों कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई।

इस दौरान आई-10 कार डिवाइडर से टकराकर गलत दिशा में पहुंच गई। इसी दौरान जीप कंपास कार की टक्कर आई-10 से हो गई। दुर्घटना में आई-टेन व जीप कंपास कार में सवार तीन लोग घायल हो गए जबकि, तीन लोगों को गुम चोट लगी हैं।

घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती

उधर, सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, क्षतिग्रस्त वाहनों को हाईवे से हटवाकर यातायात सुचारू कराया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें- 'अब उनकी आत्मा को शांति मिलेगी', कंचनजंगा ट्रेन हादसे में लोको पायलट को मिली क्लीन चिट; भावुक हुई पत्नी

थाना बाबूगढ़ प्रभारी विजय गुप्ता ने बताया कि जिला अमरोहा के गजरौला का अंकित व शुभम आई-10 कार में सवार होकर दिल्ली से गजरौला जा रहे थे। उनकी कार के आगे हरियाणा के फरीदाबाद का नेत्रपाल अपनी स्विफ्ट कार में दिल्ली से मुरादाबाद की तरफ जा रहा था। थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के एनएच-09 स्थित गांव उपैड़ा कट के पास पहुंचने पर शुभम ने स्विफ्ट कार को ओवरटेक करने का प्रयास किया। इस दौरान आई-टेन कार स्विफ्ट से टकरा गई।

डिवाइडर से टकराकर दूसरी साइड पहुंच गई आई-10 कार

वहीं, इस दौरान दोनों कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। जिसके बाद शुभम की आई-10 कार डिवाइडर से टकराकर गलत दिशा में पहुंच गई। इसी बीच जीप कंपास कार में हरियाणा के गुरुग्राम का प्रदीप अपनी माता सुषमा व पिता रामचंद्र के साथ मुरादाबाद की तरफ से दिल्ली जा रही था। आई-टेन कार के गलत दिशा में आने पर जीप कंपास कार उससे टकरा गई।

यह भी पढ़ें- हरियाणा के फतेहाबाद में अनियंत्रित होकर पलटा यात्रियों से भरा ऑटो, छह मजदूर घायल

घटना में तीन लोग हुए घायल

पुलिस के अनुसार, दुर्घटना में अंकित, शुभम व सुषमा गंभीर रूप से घायल हो गई जबकि, अन्य लोगों को गुम चोट लगी है। गनीमत रही कि कार सवार लोगों ने सीट बेल्ट लगाई हुई थी। अन्यथा जान माल की हानि हो सकती थी। दुर्घटना के बाद हाईवे पर जाम की स्थिति बन गई।

पुलिस ने घायलों के परिजनों को दी सूचना

पुलिस ने घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, क्षतिग्रस्त वाहनों को हाईवे से हटवाकर यातायात सुचारू कराया है। फिलहाल मामले में तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। उधर, पुलिस ने घायलों के स्वजन को भी सूचित कर दिया है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर