Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

झूठी शान के लिए हापुड़ में वारदात: वेंटिलेटर पर जिंदगी-मौत से जूझ रही युवती, घरवालों ने दिया था बेइंतहा दर्द

Hapur Crime बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव चितौड़ा में झूंठी शान के लिए छह माह की गर्भवती युवती का गला रेतने और पेट्रोल डालकर आग लगाने के मामले में मां-बेटे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुगांव चितौड़ा के चौकीदार सत्तार ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई है। युवती 80 प्रतिशत झुलस चुकी है। मेरठ के अस्पताल में जीवन रक्षक सपोर्ट पर रखा गया है।

By Prince SharmaEdited By: Abhi MalviyaUpdated: Fri, 29 Sep 2023 10:53 PM (IST)
Hero Image
पुगांव चितौड़ा के चौकीदार सत्तार ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

संवाद सहयोगी, बहादुरगढ़। Hapur Crime : बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव चितौड़ा में झूंठी शान के लिए छह माह की गर्भवती युवती का गला रेतने और पेट्रोल डालकर आग लगाने के मामले में मां-बेटे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुगांव चितौड़ा के चौकीदार सत्तार ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

युवती 80 प्रतिशत झुलस चुकी है। मेरठ के अस्पताल में जीवन रक्षक सपोर्ट पर रखा गया है। पुलिस ने अस्पताल में युवती के बयान दर्ज कर लिए हैं। हालत में सुधार होने पर युवती के बयान मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज कराए जाएंगे।

थाना क्षेत्र के गांव नवादा खुर्द में रहने वाला सुनील कुमार अपनी छोटी बहन मधू को चिकित्सक को दिखाने ले गया था। उसकी मां असर्फी देवी भी साथ के साथ मिलकर बृहस्पतिवार शाम को अपनी 19 वर्षीय बहन मधू को चितौड़ा के जंगल में ले जाकर पहले धारदार हथियार से गले पर वार किया था।

यह भी पढ़ें- Meerut News: हापुड़ केस से हटाए इंस्पेक्टर पर मेरठ एसएसपी का एक्शन, सस्पेंड कर बैठी जांच, जिला नहीं छोड़ेंगे

पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी थी। वहां पर उसकी चीख सुनकर आए ग्रामीणों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों मां बेटे आरोपितों को गिरफ्तार कर युवती को अस्पताल ले जाया गया। वहां से उसको मेरठ के अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

मेरठ अस्पताल में पीड़िता वेंटीलेंटर पर जिंदगी और मौत से जूझ रहीं है। पुलिस के अनुसार पीड़िता के कुछ ही बयान लिए जा सकें है, लेकिन मजिस्ट्रेट ब्यान अभी दर्ज नहीं हो पाए है। पीड़िता के होश में आने के बाद ही उसके ब्यान दर्ज हो सकेंगे।

चौकीदार ने दर्ज कराई रिपोर्ट

गांव चितौड़ा के चौकीदार सत्तार ने थाने में युवती की मां और भाई पर युवती की हत्या के करने का आरोप लगाया है। उसने उल्लेख किया है कि आरोपितों ने युवती का किसी से प्रेम प्रसंग होने के बाद गर्भवती की जानकारी मिलने पर ऐसा कदम उठाया है। क्योंकि युवती ने नहीं बताया था कि उसका प्रेम प्रसंग किस से चल रहा था। इसी कारण उन्होंने यह कदम उठाया है।

क्या बोले अधिकारी?

युवती की हत्या का प्रयास करने वाले मां बेटे के खिलाफ चौकीदार की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की गई है। युवती अभी वेंटीलेटर पर है, अभी तक उसके मजिस्ट्रेट ब्यान दर्ज नहीं हो पाए है।

-आशुतोष शिवम, सीओ गढ़मुक्तेश्वर

रिपोर्ट इनपुट- रितिक शर्मा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर