Move to Jagran APP

समोसा खाते ही बिगड़ी बच्ची की तबीयत, आलू हटाकर देखा तो निकली मरी हुई छिपकली

हापुड़ में समोसे में छिपकली मिलने का मामला सामने आया है। थोड़ी ही देर में यह बात पूरे मोहल्ले में फैल गई। जिस दुकान से समोसा लिया गया था उसने कहा कि समोसे में आलू हाथों से भरा जाता है। ऐसे में छिपकली आने का सवाल ही नहीं होता। वहीं समोसा खाने से 13 वषीय पुत्री राधिका की हालत बिगड़ गई।

By Jagran NewsEdited By: Shyamji TiwariUpdated: Thu, 16 Nov 2023 06:46 PM (IST)
Hero Image
हापुड़ में समोसे में निकली छिपकली, खाने से बच्ची बीमार

जागरण संवाददाता, हापुड़। शहर के चंडी रोड स्थित एक स्वीट्स की दुकान से खरीदे गए समोसे में छिपकली निकलने का मामला सामने आया है। समोसा खाने से 13 वषीय पुत्री राधिका की हालत बिगड़ गई, जिसे स्थानीय अस्पताल में उपचार क लिए ले जाया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

समोसे में छिपकली देख उड़े होश

वहीं परिवार ने पुलिस कंट्रोल रूम को घटना की शिकायत की है। मोहल्ला न्यू आर्य नगर के मनोज का पुत्र अजय कुमार घर पर आए रिश्तेदारों के लिए चंडी रोड स्थित एक मिठाई की दुकान से समोसे लेकर आया था। रिश्तेदारों के सामने परोसने पर जब उन्होंने खाना शुरू किया तो एक समोसे में छिपकली देखकर उनके हाथ से समोसा छूटकर नीचे जा गिरा।

समोसे में छिपकली देखकर घर में हर कोई सन्न रह गया। पूरा परिवार एकटक समोसे में छिपकली को देखता रह गया। थोड़ी ही देर में यह बात मोहल्ले में भी फैल गई और मौके पर काफी संख्या में लोग एकत्र हो गए थे। बाद में पीड़ित परिवार ने पुलिस कंट्रोल रूम को इसकी जानकारी दी है।

समोसा खाने के बाद बच्ची बीमार

समोसा खाने से 13 वषीय पुत्री राधिका की हालत बिगड़ गई। जिसे स्थानीय अस्पताल में उपचार क लिए ले जाया गया है। पीड़ित परिवार ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। कोतवाली प्रभारी सुमन कुमार सिंह का कहना है कि तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। 

छिपकली निकलने पर ये बोला दुकानदार

वहीं, दुकान का मालिक अपनी गलती स्वीकार करने को तैयार नहीं है। दुकान के मालिक ने बताया कि समोसे में आलू हाथों से भरा जाता है। ऐसे में छिपकली आने का सवाल ही नहीं होता। वह मामले की जांच को तैयार हैं। 

यह भी पढे़ं- Hapur Crime: दहेज में बाइक न मिलने पर गर्भवती को जमकर पीटा, पेट पर मारी लात; घर से भी निकाला

दुकान से लिए गए समोसे में छिपकली निकलने की जानकारी मिली है। हालांकि, अभी पीड़ित ने शिकायत नहीं दी है। उसके बावजूद हम आरोपित दुकान के खाद्य पदार्थ की जांच करेंगे और सैंपल लेकर जांच को भेजा जाएगा। लोगों की सेहत से खिलवाड़ नहीं होने दिया जाएगा। - ओमप्रकाश सिंह, खाद्य सुरक्षा अधिकारी।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।