Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hapur News: पुलिस विभाग में बड़ा फेरबदल, 4 PPS समेत नौ इंस्पेक्टर हुए इधर-उधर; पढ़ें किसे कहां मिली तैनाती

PPS Transfer in UP उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में चार सीओ समेत 9 इंस्पेक्टर को इधर-उधर किया गया है। एक साथ इतने अधिकारियों की तैनाती में फेरबदल होने से पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। वहीं पुलिस अधिकारियों के कार्यक्षेत्र में बदलाव होने से थानों में भी अफरा-तफरी का माहौल है। पढ़िए आखिर हापुड़ में किसे कहां तैनाती मिली है।

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Updated: Fri, 13 Sep 2024 01:52 PM (IST)
Hero Image
हापुड़ जिले में चार सीओ समेत 9 निरीक्षक को इधर-उधर किया गया। फाइल फोटो

केशव त्यागी, हापुड़। PPS Transfer in UP यूपी के हापुड़ जिले में पुलिस अधीक्षक ने कानून व शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए चार सीओ समेत नौ निरीक्षकों के कार्यक्षेत्र में फेरबदल किया है। इस कार्रवाई से पुलिसकर्मियों में अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ है।

पुलिस अधीक्षक कुंवर ज्ञानंजय सिंह ने बताया कि पुलिस उपाधीक्षक वरुण मिश्रा को सीओ गढ़मुक्तेश्वर, जितेंद्र शर्मा को सीओ सिटी, स्तुति सिंह को सीओ यातायात/ यूपी 112 व अनीता चौहान को सीओ पिलखुवा बनाया गया है।

पीआरओ निरीक्षक नीरज कुमार को थाना गढ़मुक्तेश्वर प्रभारी, कोतवाली नगर से निरीक्षक रघुराज सिंह को थाना पिलखुवा प्रभारी, थाना पिलखुवा से निरीक्षक प्रभाकर कैंतुरा का गैर जिले में स्थानांतरण होने पर रिलीज किया गया है।

यह भी पढ़ें- Bihar IPS Officer Transfer : बिहार में 29 आईपीएस अधिकारियों का तबादला, कई जिलों के SP भी बदले गए

डीसीआरबी/ रिट सेल से निरीक्षक श्योपाल सिंह को थाना सिंभावली प्रभारी, थाना गढ़मुक्तेश्वर से निरीक्षक मुनीश प्रताप को कोतवाली नगर प्रभारी, पुलिस लाइन में तैनात निरीक्षक मनोज कुमार को डीसीआरबी/ रिट सेल प्रभारी, थाना सिंभावली से निरीक्षक (अपराध) विनोद पांडेय को सर्विलांस सेल प्रभारी, पुलिस लाइन से निरीक्षक अवधेश को अतिरिक्त निरीक्षक कोतवाली नगर व अतिरिक्त निरीक्षक कोतवाली नगर से निरीक्षक संजय कुमार सिंह को अतिरिक्त निरीक्षक थाना पिलखुवा में तैनात किया गया है।

यह भी पढ़ें- IPS Transfer: आईपीएस पलाश बंसल का तबादला, पढ़ें कहां मिली नई तैनाती

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर