Move to Jagran APP

Hapur Crime: किशोरी का अपहरण कर ले गया युवक, मुकदमा दर्ज; प्रेम-प्रसंग का है मामला

हापुड़ में पुलिस थाने में दर्ज रिपोर्ट में कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला के व्यक्ति ने बताया कि उसकी 17 वर्षीय किशोरी का आवास विकास कॉलोनी के पीयूष से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। मामले की जानकारी पर पीड़ित ने पुत्री को समझाकर युवक से दूरी बनाने के लिए कहा। इतना ही नहीं पीड़ित ने आरोपित युवक के स्वजन से शिकायत की।

By Kesav Tyagi Edited By: Sonu Suman Published: Mon, 01 Jul 2024 09:59 PM (IST)Updated: Mon, 01 Jul 2024 09:59 PM (IST)
हापुड़ में किशोरी का अपहरण कर ले गया युवक, मुकदमा दर्ज।

जागरण संवाददाता, हापुड़। कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले से किशोरी का युवक ने अपहरण कर लिया और फरार हो गया। मामले में पीड़ित पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने नामजद आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। स्वजन व पुलिस किशोरी की तलाश में जुटे हैं।

पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला के व्यक्ति ने बताया कि उसकी 17 वर्षीय किशोरी का आवास विकास कॉलोनी के पीयूष से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। मामले की जानकारी पर पीड़ित ने पुत्री को समझाकर युवक से दूरी बनाने के लिए कहा। इतना ही नहीं पीड़ित ने आरोपित युवक के स्वजन से शिकायत की। इसपर युवक के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाए आरोपित पीड़ित से मारपीट पर उतारू हो गए।

आरोपित उसकी पुत्री का अपहरण कर फरार हो गए

पीड़ित के समझाने के बाद पुत्री ने युवक से मिलना-जुलना व बात करना बंद कर दिया। 29 जून की रात आरोपित उसकी पुत्री का अपहरण कर फरार हो गए। मामले की जानकारी पर पीड़ित ने संभावित जगहों पर पुत्री की तलाश की लेकिन, उसका कुछ पता नहीं चल सका। आरोपित पक्ष से पूछताछ करने पर उन्होंने भी पीड़ित को संतोषजनक जवाब नहीं दिया।

मामले में अनहोनी की आशंका जताते हुए पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर दी। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रघुराज सिंह ने बताया कि मामले में नामजद आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। जल्द ही किशोरी को सकुशल बरामद कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें- Hapur: घर में घुसकर युवती को बेरहमी से पीटा, कपड़े भी फाड़े; आरोपियों की इस धमकी से दहशत में है पीड़िता


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.