Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: शख्स को दूसरी शादी करना पड़ा महंगा, पत्नी को पता चला तो पहुंच गया हवालात

Uttar Pradesh News मूल रूप से दूसरे राज्य के रहने वाले एक व्यक्ति ने दूसरा विवाह कर लिया। इसकी जानकारी जब उसकी पत्नी को हुई तो उसने कंट्रोल रूम में सूचना देकर पति को हवालात में पहुंचा दिया। पहली पत्नी से उसकी तीन संतान हैं। जिसमें दो पुत्री का विवाह वह कर चुका हैं जबकि उनका एक पुत्र बालिग है।

By jitender sharma Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Sun, 02 Jun 2024 11:57 AM (IST)
Hero Image
शख्स को दूसरी शादी करना पड़ा महंगा, पत्नी को पता चला तो पहुंच गया हवालात

संवाद सहयोगी, हापुड़।  पिलखुवा क्षेत्र के एक गांव का एक मामला प्रकाश में आया है। मूल रूप से दूसरे राज्य के रहने वाले एक व्यक्ति ने दूसरा विवाह कर लिया। इसकी जानकारी जब उसकी पत्नी को हुई तो, उसने कंट्रोल रूम में सूचना देकर पति को हवालात में पहुंचा दिया। समाचार लिखे जाने तक इस मामले में पत्नी की ओर से पति के खिलाफ तहरीर नहीं दी गई है।

मूल रूप से दूसरे राज्य के रहने वाला एक परिवार क्षेत्र के गांव में रहता हैं। घर का मुखिया एक कंपनी में टेक्नीशियन का कार्य कर परिवार का पालन पोषण करता हैं। गांव में परिवार के अन्य लोगों के होने के कारण वह गांव में समय समय पर आता-जाता रहता था।

पहली पत्नी से उसकी तीन संतान हैं। जिसमें दो पुत्री का विवाह वह कर चुका हैं, जबकि उनका एक पुत्र बालिग है। शनिवार को उसकी पत्नी को जानकारी मिली की डेढ़ वर्ष पूर्व वह बिहार से विवाह कर दूसरी पत्नी को यहां ले आया है।

पत्नी ने घर में मचाया हंगामा

जानकारी मिलते ही पत्नी ने घर में हंगामा मचाना शुरू कर दिया और पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस पति को कोतवाली ले आई और उसे हवालात पहुंचा दिया। इस मामले में कोतवाली प्रभारी अखिलेश कुमार त्रिपाठी का कहना है कि महिला द्वारा अभी पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी गई है, तहरीर मिलने पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर