Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hapur Accident: बाल-बाल बची श्रद्धालुओं की जान! बस की टक्कर से मिनी ट्रक पलटा, 22 लोग घायल

Hapur News हापड़ में दिल्ली लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग 9 पर गांव अल्लाबख्शपुर कट के पास भीषण सड़क हादसा हुआ। जिसमें मिनी ट्रक में सवार 22 श्रद्धालु घायल हो गए। बाद में सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया। 10 लोगों की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है जिन्हें मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया है। ये सभी राजस्थान में जात लगाने के बाद वापस आ रहे थे।

By Dharampal Arya Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Thu, 12 Sep 2024 09:52 AM (IST)
Hero Image
Hapur News: दिल्ली लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर सड़क हादसे में करीब दो दर्जन लोग घायल। फोटो जागरण

संवाद सहयोगी, हापुड़। Hapur Road Accident: दिल्ली लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग 9 पर गांव अल्लाबख्शपुर कट के पास फिर से सड़क हादसा हुआ, मिनी ट्रक में सवार 22 श्रद्धालु घायल हो गए, जिनको आनन-फानन में पुलिस ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।10 श्रद्धालुओं को गंभीर हालत में मेरठ के लिए रेफर किया गया है।

श्रद्धालु से भरा मिनी ट्रक निजी बस से टकरा कर पलटा

मुरादाबाद के रहने वाले नितिन ने बताया कि रविवार को वह अपने स्वजन और गांव के लोगों के साथ राजस्थान में जात लगाने के लिए बागड़ गए हुए थे। वहां से लौटने के दौरान बृहस्पतिवार की सुबह को गढ़ कोतवाली क्षेत्र में गांव अल्लाबख्शपुर कट के पास श्रद्धालु से भरा मिनी ट्रक निजी बस से टकरा गया और पलट गया।

दस लोगों को गंभीर हालत में मेरठ किया रेफर

जिसमें सवार 22 श्रद्धालु घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को तुरंत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां से दस श्रद्धालु लोगों को गंभीर हालत में मेरठ अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मुनीष प्रताप सिंह ने बताया कि क्षतिग्रस्त वाहनों को हाईवे से हटा दिया गया है, यातायात सुचारू है। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें: दर्दभरी दास्तां: 4 साल तक बनाया हवस का शिकार, निकाह के बनवाए फर्जी दस्तावेज; महिला की आपबीती सुन उड़े होश

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर