Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hapur Crime: दूध लेने जा रही महिला से बदमाशों ने लूटे कुंडल, शोर मचाने पर जुटे लोग

Hapur Crime हापुड़ में बेखौफ बदमाशों ने महिला से कुंडल लूटने की वारदात को अंजाम दिया है। घटना के वक्त महिला डेयरी पर दूध लेने के लिए जा रही थी। इसी दौरान बाइक पर सवार होकर आए बदमाशों ने कुंडल लूट लिए। महिला के शोर मचाने पर लोग इकट्ठा हो गए। लेकिन तब तक बदमाश मौके से फरार हो गए।

By Kesav Tyagi Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Mon, 08 Jul 2024 11:39 AM (IST)
Hero Image
बाइक सवार दो बदमाशों ने महिला से कुंडल लूट लिए। फोटो- जागरण

जागरण संवाददाता, हापुड़। घर से दूध लेने के लिए डेयरी पर जा रही थाना पिलखुवा क्षेत्र के मोहन नगर कॉलोनी की 52 वर्षीय महिला से बाइक सवार दो बदमाशों ने कुंडल लूट लिए। पीड़ित पक्ष के लोगों ने थाने में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

पुलिस में दी तहरीर में मोहल्ला मोहन नगर की निशा ने बताया कि प्रतिदिन की तरह सोमवार सुबह वह मोहल्ला रजनी स्थित डेयरी पर दूध लेने के लिए जा रही थी। मोहल्ला रजनी विहार में पहुंचने पर पीछे से बाइक पर आए दो बदमाशों ने महिला को रोक लिया। इसके बाद बदमाशों ने महिला के कानों के कुंडल लूट लिए।

लोगों ने किया बदमाशों का पीछा

वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए। महिला के शोर मचाने के बाद आसपास के लोग मौके की ओर दौड़े और बदमाशों का पीछा कर उन्हें पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन बदमाश फरार होने में कामयाब हो गए।

थाना पिलखुवा प्रभारी निरीक्षक प्रभाकर कैंतूरा ने बताया कि मामले में महिला पक्ष ने थाने में तहरीर दी है। बदमाशों की तलाश की जा रही है। जल्द ही वारदात का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें