Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फर्जी CBI इंस्पेक्टर बनकर भौकाल काटने मतदान केंद्र पहुंचा शख्स, लाल बत्ती गाड़ी में घूम रहे युवक की ऐसे खुली पोल

हापुड़ जिले के थाना हापुड़ देहात पुलिस ने एलएन पब्लिक स्कूल में बने मतदान केंद्र पर पहुंचे एक फर्जी सीबीआई इंस्पेक्टर को हिरासत में ले लिया। उसकी गाड़ी को कब्जे में ले लिया गया है। पुलिस के अनुसार लाल बत्ती वाली गाड़ी से वह मतदान केंद्र पर उतरा और निरीक्षण करने की बात कही। उपनिरीक्षक को जब शक हुआ तो उन्होंने पूछताछ की।

By Jagran News Edited By: Sonu Suman Updated: Fri, 26 Apr 2024 04:55 PM (IST)
Hero Image
हापुड़ में फर्जी CBI इंस्पेक्टर बनकर भौकाल काटने मतदान केंद्र पहुंचा शख्स।

जागरण संवाददाता, हापुड़। जिले के थाना हापुड़ देहात पुलिस ने एलएन पब्लिक स्कूल में बने मतदान केंद्र पर पहुंचे एक फर्जी सीबीआई इंस्पेक्टर को हिरासत में लेकर उसकी गाड़ी को कब्जे में ले लिया है। पुलिस के अनुसार गढ़ रोड स्थित एलएन पब्लिक स्कूल के बने मतदान केंद्र पर एक लाल बत्ती लगी गाड़ी आकर रूकी।

गाड़ी में वर्दी पहने एक युवक उतरा और मतदान केद्र में जाने लगा। जब उसने बूथ में अंदर जाने का प्रयास किया तो वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने रोक लिया। पुलिसकर्मियों को युवक ने बताया कि वह सीबीआई में इंस्पेक्टर है। वह अंदर मतदान वाले स्थान पर चेकिंग करने जा रहा है।

आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया

जब वहां मौजूद उपनिरीक्षक को शक हुआ तो उसने उससे डिटेल से पूछताछ की। फिर उन्होंने वरिष्ठ अधिकारियों को पूरे मामले की जानकारी दी। वहां से इसकी पुष्टि होने के बाद आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया।

आरोपी की पहचान ज्ञानलोक निवासी के तौर पर

देहात थाना पुलिस का कहना है कि आरोपित कोतवाली हापुड़ के मोहल्ला ज्ञानलोक का रहने वाला अंकित गर्ग है। उससे फर्जी आइकार्ड और लाल बत्ती लगी गाड़ी को बरामद किया गया है। आरोपित युवक से पूछताछ की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः Hapur Crime: मतदान से पहले बदमाशों ने लूट के विरोध पर की महिला की हत्या, तैनात पुलिस को भनक तक नहीं लगी