Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hapur Accident: सड़क हादसे में स्कूटी सवार युवक की मौत, दूसरा घायल

Hapur Road Accident हापुड़ में एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई और दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। यह हादसा दिल्ली-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग 9 पर गांव अल्लाबख्शपुर कट के पास हुआ। मृतक की पहचान आसीम के रूप में हुई है जबकि घायल युवक का नाम जेद है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

By prashant sharma Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Thu, 03 Oct 2024 12:00 PM (IST)
Hero Image
Hapur News: हापुड़ में सड़क हादसा एक की मौत, एक घायल। फाइल फोटो

 जागरण संवाददाता, गढ़मुक्तेश्वर (हापुड़)। दिल्ली लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग 9 ( Delhi Lucknow National Highway 9) पर गांव अल्लाबख्शपुर कट पर फिर से एक सड़क हादसा हो गया है। जिसमें एक युवक की मौके पर मौत हो गई।

वहीं उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया है, मौके पर पहुंची पुलिस (Hapur Police) में शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घायल युवक का उपचार कराया जा रहा है।

अज्ञात वाहन ने स्कूटी को मारी टक्कर 

जनपद रामपुर के रहने वाले जेद ने बताया कि वह और उसका साथी असीम दिल्ली में प्राइवेट कंपनी में नौकरी करते हैं। जो बृहस्पतिवार की सुबह को स्कूटी पर सवार होकर अपने घर लौट रहे थे, जैसे ही वह दोनों गढ़ कोतवाली क्षेत्र के गांव अल्लाहबख्शपुर के पास पहुंचे तो अज्ञात वाहन ने स्कूटी में टक्कर मार दी।

घायल को अस्पताल में कराया गया भर्ती

जिससे आसीम उम्र 18 पुत्र यासीन की मौके पर ही मौत हो गई और जेद गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस (Hapur Police) में शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं जेड को उपचार करने के लिए गढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, शिकायती पत्र मिलने पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: साहब... बुलडोजर चलवा दीजिए, पुलिस चौकी के सामने इतना अतिक्रमण; पुलिसकर्मी समेत हर कोई परेशान

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें