Move to Jagran APP

Hapur Crime: हाईवे किनारे टॉयलेट कर रहे व्यक्ति पर चलाई गोली, पुलिस जांच में वजह आई सामने

हापुड़ में एक व्यक्ति को हाईवे किनारे पेशाब करते समय गोली मार दी गई। घायल व्यक्ति असम का रहने वाला है और दिल्ली जा रहा था। पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि दीपचंद का जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। आशंका है कि इसी विवाद के चलते उसे गोली मारी गई है।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Thu, 10 Oct 2024 08:08 AM (IST)
Hero Image
हापुड़ में हाईवे किनारे व्यक्ति को गोली मारी, पुलिस जांच में जमीन विवाद का खुलासा। फाइल फोटो

केशव त्यागी, हापुड़। (Hapur Crime News) हापुड़ शहर में कार में सवार होकर गढ़मुक्तेश्वर से दिल्ली जा रहे असम के व्यक्ति पर कोतवाली क्षेत्र के एनएच-09 स्थित निजामपुर बाईपास के निकट बाइक सवार बदमाश ने गोली चला दी। व्यक्ति लघुशंका के लिए रुका था। पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है। मामले की जांच की जा रही है।

किराए की कार में सवार होकर जा रहे थे दिल्ली  

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मुनीष प्रताप चौहान ने बताया की असम के डिब्रूगढ़ के दीपचंद्र अग्रवाला बुधवार दिन रात किराए की कार में सवार होकर गढ़मुक्तेश्वर से दिल्ली जा रहे थे। कोतवाली क्षेत्र के एनएच-09 स्थित निजामपुर बाईपास के निकट पहुंचने पर उन्होंने कार को हाईवे किनारे रुकवा लिया।

कंधे में गोली लगने से दीपचंद खून से लथपथ

कार से उतरकर दीपचंद सड़क किनारे लघुशंका करने लगे। इसी बीच बाइक सवार बदमाश वहां पहुंचा और दीपचंद पर गोली चला दी। कंधे में गोली लगने से दीपचंद लहूलुहान हो गया। इसी बीच बाइक सवार बदमाश मौके फरार हो गया।

पुलिस ने इस मामले में शुरू की कार्रवाई

घटना की जानकारी के बाद पुलिस (Hapur Police) मौके पर पहुंची और दीपचंद को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि दीपचंद का जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। आशंका है कि इसी विवाद के चलते उसे गोली मारी गई है। विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

गुरुग्राम में पेशाब करने के दैरान दो लोगों की गई थी जान

हरियाणा के गुरुग्राम (Gurugram News) शहर में 11-12 सितंबर की रात को केएमपी पर खड़े कैंटर में ट्रक की टक्कर लगने से चालक समेत दो लोगों की मौत हो गई थी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। राजस्थान के कोटपूतली निवासी मुकेश ने थाना पुलिस (Gurugram Police) को दी अपनी शिकायत में कहा कि वह 11 सितंबर को अपने चचेरे भाई के साथ कैंटर से सोनीपत के कुंडली गया था।हमारे साथ कोटपूतली का पिंटू भी था। अतुल कैंटर का ड्राइवर था। 

कैंटर में कुंडली से कॉपर लोड कर गुजरात की तरफ ले जाना था। गुरुवार रात दो बजे गुजरात की तरफ जाते समय केएमपी पर फरुखनगर के पास अतुल ने पेशाब करने के लिए जैसी ही गाड़ी रोकी। उसी दौरान क पीछे से तेज रफ्तार से आ रहे एक ट्रक ने कैंटर में जोरदार टक्कर मार दी थी।

यह भी पढ़ें: Hapur Crime: बंद मकान से चोरों ने लाखों के सामान पर किया हाथ साफ, पुलिस जांच में जुटी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें