Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मां को पहले लात-घूंसों से पीटा, फिर बेटे ने सिर और कमर पर बरसाए लोहे के रॉड; सिर्फ इस बात से किया था इनकार

यूपी के हापुड़ में एक विधवा महिला पर उसके बेटे ने रुपए देने से इनकार करने पर रॉड से हमला कर दिया। सिर में रॉड लगने से पीड़िता घायल होकर बेहोश हो गई। स्थानीय लोगों ने विधवा को अस्पताल में भर्ती कराया। मामले में विधवा की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित पुत्र के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।

By Jagran News Edited By: Pooja Tripathi Updated: Sat, 14 Sep 2024 07:26 PM (IST)
Hero Image
हापुड़ पुलिस कर रही मामले की जांच। फाइल फोटो

केशव त्यागी, हापुड़। यूपी के हापुड़ में रुपए देने से इनकार करने पर थाना देहात क्षेत्र के एक मोहल्ले की विधवा महिला पर उसके बेटे ने रॉड से हमला कर दिया। सिर में रॉड लगने से पीड़िता घायल होकर बेहोश हो गई।

स्थानीय लोगों ने विधवा को अस्पताल में भर्ती कराया। मामले में विधवा की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित पुत्र के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।

काफी समय से बेटा कर रहा था प्रताड़ित

पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में मोहल्ला मेहताबगढ़ी की मुनेश ने बताया कि कुछ दिन पहले ओमवाल का स्वर्गवास हो गया था। किसी तरह उसने परिवार का भरण-पोषण किया। काफी समय से पीड़िता का पुत्र मोहित उसके साथ मारपीट कर उसे प्रताड़ित करता आ रहा है।

नौ सितंबर को आरोपित ने पीड़ित को लात-घूंसों से पीटा। रॉड से लगातार उसके सिर व कमर पर वार किया। सिर में गंभीर चोट लगने से पीड़िता लहूलुहान होकर बेहोश हो गई।

हत्या की धमकी देकर हुआ फरार

विवाद होता देखकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। जिन्हें देखकर बेटा हत्या की धमकी देकर फरार हो गया। लोगों ने घायलावस्था में पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया।

उपचार के उपरांत पीड़िता ने थाने में तहरीर दी। थाना देहात प्रभारी निरीक्षक सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि मामले में नामजद आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर