Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hapur: आपस में समलैंगिक संबंध बनाए...फिर टेंट व्यापारी को मार डाला, आरोपी ने बताया कि उस दौरान क्या-क्या हुआ?

Hapur Murder News कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला चमरी में घर में घुसकर टेंट व्यापारी मुकेश कर्दम की निर्मम हत्या करने वाले हत्यारोपित को पुलिस ने मोदीनगर-मोर्चरी मार्ग से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित मेरठ जिले का रहने वाला है। हत्यारोपित ने समलैंगिक संबंधों के चलते व्यापारी की हत्या की थी। आरोपी ने टेंट व्यापारी को 30 तवे से वार कर मारा था।

By Kesav TyagiEdited By: GeetarjunUpdated: Tue, 26 Sep 2023 07:40 PM (IST)
Hero Image
हापुड़ में समलैंगिक संबंधों के चलते हुई टेंट व्यापारी की हत्या।

हापुड़, जागरण संवाददाता। कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला चमरी में घर में घुसकर टेंट व्यापारी मुकेश कर्दम की निर्मम हत्या करने वाले हत्यारोपित को पुलिस ने मोदीनगर-मोर्चरी मार्ग से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित मेरठ जिले का रहने वाला है। हत्यारोपित ने समलैंगिक संबंधों के चलते व्यापारी की हत्या की थी।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार ने बताया कि मोहल्ला चमरी में टेंट व्यापारी मुकेश कर्दम पत्नी, दो पुत्र और एक पुत्री के साथ रहते थे। 18 सितंबर को वह पत्नी और बच्चों को अपनी ससुराल छोड़कर वापस आए थे।

30 अधिक बार सिर को कुचला गया

गुरुवार सुबह लगभग साढ़े दस बजे पत्नी भाई और बच्चों के साथ वापस लौटी तो घर के अंदर फर्श पर मुकेश लहूलुहान हालत में मृत पड़ा मिला था। तवे से करीब 30 से अधिक बार वार कर व्यापारी के सिर को कुचला गया। शरीर को चाकू से भी गोदा गया।

बढ़े भाइयों के खिलाफ दी गई तहरीर

चारों ओर खून फैला हु्आ था। मामले में स्वजन ने मुकेश के दो बड़े भाई पर हत्या का शक जाहिर करते हुए तहरीर दी। दोनों भाइयों सहित कुछ अज्ञात आरोपितों पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

सोशल मीडिया का डाटा खंगालने पर खुला राज

व्यापारी का वॉट्सऐप और फेसबुक डाटा खंगाला गया तो कुछ चौंकाने वाले तथ्य सामने आए हैं। इससे पता चला है कि व्यापारी की लगभग एक माह पहले फेसबुक के जरिए मेरठ के रहने वाले गांव धौलड़ी के हसन से हुई थी।

वर्तमान में हसन जिला गाजियाबाद के थाना मोदीनगर क्षेत्र के राज चौपला स्थित एक जर्राह की दुकान पर रह रहा था। दोनों आपस में समलैंगिक संबंध बनाने के लिए तैयार हो गए। 18 सितंबर को व्यापारी ने कॉल कर हसन को अपने घर बुलाया।

दोनों ने आपस में बनाए थे समलैंगिग संबंध

घर के अंदर पहले व्यापारी ने हसन के हाथ बांधकर शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान उसने हसन के साथ मारपीट कर दी। इससे हसन काफी गुस्से में आ गया। इसके बाद हसन ने व्यापारी के हाथ बांधे और शारीरिक संबंध बनाए। इसी बीच उसने मौका पाकर तवे से व्यापारी के सिर पर 30 से अधिक बार वार कर दिया।

ये भी पढ़ें- UP Crime: राहुल निकला मुशाहिद, हिंदू युवती से किया दुष्कर्म; मतांतरण का बना रहा था दबाव

चाकू से उसके शरीर को कई जगह से गोदा। इस कारण व्यापारी की मौके पर ही मौत हो गई थी। फरार होते वक्त वह सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया था। पुलिस ने हत्यारोपित को न्यायाधीश के समक्ष पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें- UP News: सोना-चांदी नहीं चोरों ने लूटा गोबर, सीसीटीवी में कैद हुई घटना; पुलिस कर रही छानबीन

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर