Move to Jagran APP

UP News: प्रसाद खिलाया और फिर जो किया...; किशोरी की आपबीती सुन उड़ गए अधिकारियों के होश

Hapur Rape Case उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में दुष्कर्म का एक नया मामला सामने आया है। एक किशोरी को प्रसाद में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। इतना ही नहीं उसके अश्लील वीडियो और फोटो भी खींच लिए। इसके बाद सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी गई। वहीं पीड़िता की आपबीती सुनकर पुलिस अधिकारियों के भी होश उड़ गए।

By prashant sharma Edited By: Kapil Kumar Updated: Tue, 15 Oct 2024 07:45 PM (IST)
Hero Image
हापुड़ में एक किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। फाइल फोटो

संवाद सहयोगी, जागरण, गढ़मुक्तेश्वर (हापुड़)। Hapur Crime News उत्तर प्रदेश के हापुड़ जनपद में दुष्कर्म में एक नया मामला प्रकाश में आया है। वहीं, पीड़िता ने पुलिस (Hapur police) को आपबीती सुनाई तो हर किसी के होश उड़ गए। जानिए आखिर पूरा मामला क्या है। 

दुकान से सामान लेने गई थी किशोरी

हापुड़ (Hapur Rape Case) में कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में परचून की दुकान से सामान लेने जा रही किशोरी के साथ छेड़छाड़ की और उसके बाद अन्य स्थान पर ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। इस दौरान प्रसाद में नशीला पदार्थ मिलाकर घटना को अंजाम देने का मामला सामने आ रहा है।

वीडियो वारयल करने की दी धमकी 

बताया गया कि घटना का वीडियो और फोटो बनाकर सोशल मीडिया पर साझा करने की धमकी दी गई। पीड़िता की मां के शिकायती पत्र पर मुख्य आरोपित समेत तीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई है। पुलिस ने आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ करनी शुरू कर दी है।

महिला ने आरोपी के खिलाफ दर्ज कराई रिपोर्ट

एक गांव में रहने वाली महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। जिसमें उल्लेख किया है कि उसकी 16 वर्षीय बेटी सोमवार की सुबह को घर से बाहर परचून की दुकान से सामान लेने जा रही थी, इसी दौरान गांव में ही रहने वाले चंकी ने रोक लिया और उसको प्रसाद में नशीला पदार्थ दे दिया।

सुनसान स्थान पर ले गया था आरोपी

इसके बाद उसको बहका फुसलाकर गांव में सुनसान स्थान पर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इस दौरान वीडियो और फोटो भी बनाए और सोशल मीडिया पर साझा करने की धमकी दी।

पीड़िता ने आपबीती सुनाई तो उड़ गए होश

वहीं, इससे पहले मुख्य आरोपित के अन्य साथी जितेंद्र ने छेड़छाड़ भी की थी। जिसके बाद पीड़िता ने घर पहुंच कर अपने स्वजन को आपबीती सुनाई और आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। वहीं, पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- Palwal Crime: प्रेमिका निकली प्रेमी के खून की प्यासी! हत्या करवाने के लिए कराई फायरिंग

इस मामले को लेकर क्या बोले कोतवाली प्रभारी

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार का कहना है कि मुख्य आरोपित समेत तीन के खिलाफ संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है, आरोपित चिंकी से पूछताछ की जा रही है, जिसके बाद न्यायालय में पेश किया जाएगा। अन्य आरोपितों की तलाश कराई जा रही है। वहीं किशोरी का मेडिकल परीक्षण करा दिया गया है।

यह भी पढ़ें- Air India : जयपुर से अयोध्या आ रही एयर इंडिया की फ्लाइट में बम की सूचना, यात्रियों में मची खलबली

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें