Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hapur News: 'चार दिन में मकान करो खाली, नहीं तो गोली मार दूंगा', हापुड़ में एक परिवार को मिली धमकी

किराए पर रह रहे परिवार को मकान मालिक ने चार दिन में मकान खाली न करने पर गोली मारने की धमकी दी है। पीड़ित परिवार के अनुसार मकान मालिक हिस्ट्रीशीटर बदमाश है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अखिलेश त्रिपाठी ने बताया कि तहरीर मिली है। मकान मालिक ने कहा चार दिन का समय है। घर खाली नहीं किया तो गोली मारकर जान से मारने की बात कहकर चला गया।

By jitender sharma Edited By: Shyamji Tiwari Updated: Mon, 19 Feb 2024 05:13 PM (IST)
Hero Image
हापुड़ में परिवार वालों को मिली धमकी

संवाद सहयोगी, पिलखुवा। कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत गांव गालंद में एक मकान में किराए पर रह रहे परिवार को मकान मालिक ने चार दिन में मकान खाली न करने पर गोली मारने की धमकी दी है। पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर देकर बदमाश से छुटकारा दिलाने की मांग की है।

गलौज करने के बाद दी धमकी

गांव गालंद की पिंकी ने तहरीर में बताया कि सोमवार सुबह घर के बाहर बैठी हुई थी। तभी मकान मालिक आया और पति अशोक कुमार को पूछने लगा। बाहर जाने की बात बताई तो गाली गलौज करने लगा। मकान मालिक ने कहा चार दिन का समय है।

पुलिस मामले की जांच में जुटी

घर खाली नहीं किया तो गोली मारकर जान से मारने की बात कहकर चला गया। पीड़ित परिवार के अनुसार मकान मालिक हिस्ट्रीशीटर बदमाश है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अखिलेश त्रिपाठी ने बताया कि तहरीर मिली है। पुलिस जांच कर रही है। आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

पंखे से लटक कर की आत्महत्या

वहीं, 16 फरवरी को हापुड़ जिले के मोहल्ला छिद्दापुरी के विनोद कुमार ने गृह क्लेश के कारण पंखे से लटक कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। सुबह के समय जब मृतक की बेटी अपने पिता को चाय देने गई तो उसके पिता का शव पंखे पर झूल रहा था। अचानक से पिता को इस हाल में देखकर बेटी रोने लगी और शोर मचाने लगी। इसके बाद सूचना पुलिस को दी गई।

यह भी पढ़ें- 

RLD प्रमुख बोले- हम बोलेंगे तो कइयों का किसान हितैषी होने का मुखौटा उतर जाएगा, जानें क्यों कहा जयन्त चौधरी ने ऐसा

Hapur Crime: घर में अकेला पाकर युवक ने किया महिला से छेड़छाड़, महिला के पति को धक्का देकर हुआ फरार; आरोपित गिरफ्तार

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर