Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gajraula News: दाह संस्कार करने आए तीन लोग गंगा नदी में डूबे, युवक का मिला शव; एक लापता

Gajraula News गुरुवार की दोपहर करीब दो बजे मंडी धनौरा के मुहल्ला सुभाषनगर में बुजुर्ग चंद्रवती की मृत्यु होने के बाद शव का दाह संस्कार करने के लिए तिगरीधाम लेकर आए थे। शव यात्रा में ग्रेटर नोएडा के सेक्टर-21 निवासी पंकज मंडी धनौरा के मुहल्ला कटरा निवासी नितिन व अमरोहा के शास्त्रीनगर किशनगढ़ निवासी प्रिंस भी आए थे। इसी दौरान ये नदी में डूब गए।

By Swati Singh Edited By: Swati Singh Updated: Thu, 04 Apr 2024 04:58 PM (IST)
Hero Image
दाह संस्कार करने आए तीन लोग गंगा नदी में डूबे

जागरण संवाददाता, गजरौला। बुजुर्ग महिला की मृत्यु होने के बाद उनके शव का दाह संस्कार करने के लिए तिगरीधाम में पहुंचे तीन लोग गंगा में स्नान करते हुए डूब गए। चीख-पुकार मचने पर गोताखोरों ने एक व्यक्ति को बचा लिया। जबकि दो लोग लापता हो गए। एक-डेढ़ घंटे की तलाश के बाद लापता हुए दो लोगों में से एक का शव मिल गया। अब सिर्फ एक व्यक्ति लापता है। ब्रजघाट के गोताखोर तलाश में जुटे हैं।

गुरुवार की दोपहर करीब दो बजे मंडी धनौरा के मुहल्ला सुभाषनगर में बुजुर्ग चंद्रवती की मृत्यु होने के बाद शव का दाह संस्कार करने के लिए तिगरीधाम लेकर आए थे। शव यात्रा में ग्रेटर नोएडा के सेक्टर-21 निवासी पंकज, मंडी धनौरा के मुहल्ला कटरा निवासी नितिन व अमरोहा के शास्त्रीनगर किशनगढ़ निवासी प्रिंस भी आए थे।

एक को बचाया, एक का मिला शव, एक लापता

पंकज, नितिन और प्रिंस यही तीनों लोग एक साथ स्नान करते हुए गंगा में डूबे। पहले पंकज को बचा लिया। फिर नितिन का शव बरामद हुआ और प्रिंस के बारे में अभी तक कुछ पता नहीं लगा है। प्रभारी निरीक्षक हरीश वर्धन सिंह ने बताया कि पुलिस व गोताखोर तलाश में जुटे हैं।