Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hapur News: जमीनी विवाद में बेटे ने पिता को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, सामने आई बड़ी वजह

Hapur Murder Case हापुड़ के पिलखुवा में एक जमीनी विवाद ने बुधवार शाम को एक पिता की जान ले ली। बेटे ने अपने ही पिता को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। आरोपित घटना को अंजाम देकर फरार हो गया। पुलिस की दो टीमें आरोपित की तलाश में जुटी हैं। जानिए किसान की हत्या का पूरा मामला क्या है ?

By jitender sharma Edited By: Kapil Kumar Updated: Thu, 19 Sep 2024 12:35 AM (IST)
Hero Image
हापुड़ में बेटे ने पिता की हत्या की। फाइल फोटो

जागरण संवादादात, पिलखुवा। हापुड़ के पिलखुवा में जमीनी विवाद के चलते कोतवाली क्षेत्र के गांव कंदौली में बुधवार देर शाम पुत्र ने पिता को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। वारदात को अंजाम देकर आरोपित फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस को शव चारपाई पर पड़ा मिला।

आरोपित की पत्नी व दो बच्चों को पुलिस ने अभिरक्षा में लिया हुआ है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर, फोरेंसिक टीम घटना स्थल की छानबीन कर साक्ष्य एकत्र किए हैं। पुलिस की दो टीम आरोपित की तलाश में जुटी है।

थाना पिलखुवा प्रभारी रघुराज सिंह ने बताया कि गांव कंदौली के 52 वर्षीय मुनिराज त्यागी की तीन पुत्री व एक पुत्र है। मुनीराज ने अपने हिस्से की कुछ जमीन को बेच दिया है। कुछ जमीन तीन पुत्रियों के नाम कर दी है। फिलहाल उनके नाम महज तीन बीघा जमीन बची थी।

बताया गया कि जमीन नाम करने को लेकर मुनीराज व कपिल के बीच काफी समय से विवाद चला आ रहा था। बुधवार की शाम इसी विवाद को लेकर कपिल ने लात-घूसों से मुनीराज को पीट-पीटकर मार डाला और फरार हो गया।

मामले की जानकारी पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद सीओ अनीता चौहान,के साथ वह मौके पर पहुंचे। दो टीम आरोपित की तलाश में लगा दी गई है। विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का सही कारण पता चल सकेगा।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर