Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hapur Accident: बाइक सवार दो युवकों की उपचार के दौरान मौत, हाईवे पर टोल प्लाजा के पास हुआ था हादसा

हापुर में एक दर्दनाक सड़क हादसे में दो युवकों की जान चली गई। नेशनल हाईवे पर स्थित टोल प्लाजा के पास मामा यादव के होटल के सामने रविवार सुबह एक अज्ञात वाहन ने दो बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी। हादसे में दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए और अस्पताल में उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।

By Jagran News Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Sun, 22 Sep 2024 09:54 AM (IST)
Hero Image
मौत की सूचना मिलते ही स्वजन में कोहराम मच गया। फोटो- जागरण

जागरण संवाददाता, ब्रजघाट। नेशनल हाईवे स्थित टोल प्लाजा के समीप मामा यादव के होटल के सामने रविवार सुबह अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान दोनों युवकों की मौत हो गई।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। वहीं मौत की सूचना मिलते ही स्वजन में कोहराम मच गया है। जानकारी के अनुसार जनपद अमरोहा के थाना हसनपुर के गांव रखेड़ा के रहने वाले देशराज पुत्र भगवत और अमित पुत्र जयपाल दोनों दोस्त गढ़ से अमरोहा की तरफ जा रहे थे।

जैसे ही बाइक सवार दोनो युवक नेशनल हाईवे स्थित मामा यादव होटल के समीप पहुंचे तभी पीछे से आ रहे अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

युवकों के घर में मचा कोहराम

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान दोनों युवक की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है और मृतको के स्वजन को सूचना दे दी है। मौत की सूचना मिलते ही दोनों युवकों के स्वजन के घर में कोहराम मच गया है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें