Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP Crime: राहुल निकला मुशाहिद, हिंदू युवती से किया दुष्कर्म; मतांतरण का बना रहा था दबाव

UP News आरोपित ने पीड़िता पर मतांतरण का दबाव बनाया। इनकार करने पर आरोपित उसे कमरे पर छोड़कर फरार हो गया। आरोपित ने अपना मोबाइल नंबर भी स्विच आफ कर लिया। इसके बाद पीड़िता सोमवार देपहर थाना सिंभावली क्षेत्र के गांव वेट में पहुंची। आरोपित का पता न चलने पर पीड़िता थाने पहुंची और पुलिस को मामले की जानकारी दी।

By Jagran NewsEdited By: Mohammad SameerUpdated: Tue, 26 Sep 2023 05:30 AM (IST)
Hero Image
राहुल नाम बताकर मुशाहिद ने हिंदू युवती से किया दुष्कर्म (प्रतीकात्मक फोटो)

जागरण संवाददादाता, हापुड़: धर्म छिपाकर थाना सिंभावली क्षेत्र के एक गांव के युवक ने हिंदु युवती से दुष्कर्म किया। डेढ़ साल से आरोपित युवती को लेकर नोएडा के सेक्टर 113 में किराए के मकान में रह रहा है। सोमवार को मामले की जानकारी युवती को हुई तो आरोपित उसे कमरे पर ही छोड़कर फरार हो गया।

आरोपित की तलाश में युवती सिंभावली क्षेत्र में पहुंची और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने युवती को थाने में अभीरक्षा में रखा हुआ है। थाने पहुंची युवती ने पुलिस को बताया कि वह कई वर्षों से नोएडा की एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करती है। नोएडा में सिंभावली क्षेत्र के गांव वेट का मुशाहिद भी रहता है।

करीब दो वर्ष पहले उसकी मुलाकात मुशाहिद से हुई। मुशाहिद ने उसे अपना नाम राहुल बताया। इसके बाद आरोपित ने उसका नंबर पता कर लिया और उसे फोन काल कर दिया। प्रेम जाल में फंसाकर आरोपित ने उसे अपने झांसे में ले लिया।

यह भी पढ़ेंः OBC मसले पर BJP को आक्रामक तरीके से घेर रही कांग्रेस, महिला आरक्षण को लेकर दोहरे दांव के साथ बढ़ रही पार्टी

शादी का झांसा देकर आरोपित पिछले डेढ़ साल से नोएडा के सेक्टर 113 स्थित एक किराए के मकान में लेकर रह रहा है। जहां दोनों लिव इन में रह रहे थे। सोमवार को पीड़िता को आरोपित के धर्म और असली नाम के बारे में पता चला। जिसे सुनकर उसके होश उड़ गए। पीड़िता ने आरोपित से शिकायत की। इस पर आरोपित ने पीड़िता पर मतांतरण का दबाव बनाया।

इनकार करने पर आरोपित उसे कमरे पर छोड़कर फरार हो गया। आरोपित ने अपना मोबाइल नंबर भी स्विच आफ कर लिया। इसके बाद पीड़िता सोमवार देपहर थाना सिंभावली क्षेत्र के गांव वेट में पहुंची। आरोपित का पता न चलने पर पीड़िता थाने पहुंची और पुलिस को मामले की जानकारी दी।

युवती को जबरन पिला दी शराब

युवती ने बताया कि मदद मांगने पर कुछ युवक उसे अपने साथ ले गए। जहां आरोपितों ने जबरन कोल्ड ड्रिंक में मिलाकर उसे शराब पिला दी। नशा होने पर पीड़िता किसी तरह वहां से जान बचाकर निकल आई और पुलिस को सूचना दी।

हिंदू संगठन ने घेरा थाना

मामले की जानकारी पर सोमवार देर रात बजरंग दल के संप्रीत, यश चौधरी, नरेंद्र सिंह, धर्मेंद्र मुकुल, राहुल सहित अन्य कार्यकर्ता थाने पहुंचे। उन्होंने थाना प्रभारी से मुलाकात कर युवती को न्याय दिलाने और आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पदाधिकारियों ने बताया कि वह मामले की शिकायत उच्चाधिकारियों से करेंगे।

थाना प्रभारी, सिंभावली धर्मेंद्र सिंह का कहना है कि,

मामला जिला गौतमबुद्धनगर का है। पुलिस युवती को लेकर नोएडा के लिए रवाना हो गई है। उसके स्वजन से बातचीत की जाएगी। संबंधित थाने में युवती की रिपोर्ट दर्ज कराई जाएगी। 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर