Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: सोना-चांदी नहीं चोरों ने लूटा गोबर, सीसीटीवी में कैद हुई घटना; पुलिस कर रही छानबीन

उत्तर प्रदेश के हापुड़ में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। यहां हरेंद्र कसाना नाम के एक व्यक्ति का गोबर का दो लोगों ने चोरी कर दिया और इतना ही नहीं चोरी की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

By Jagran NewsEdited By: Jeet KumarUpdated: Tue, 26 Sep 2023 04:00 AM (IST)
Hero Image
दो लोग आए और गोबर चोरी कर ले गए, पुलिस कर रही जांच

हापुड़, जागरण संवाददाता: आपने आए दिन पुलिस के सामने आने वाले अजीबो गरीब मामलों के बारे में तो सुना होगा। ऐसा ही मामला कोतवाली क्षेत्र के ओम विहार में प्रकाश में आया है। जहां गोबर चोरी का आरोप लगा एक व्यक्ति ने कोतवाली में तहरीर दी है।

दिलचस्प बात यह है कि गोबर चोरी करते आरोपित घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।

चोर ट्रैक्टर-ट्राली में उसका गोबर चोरी कर फरार

पुलिस में दी तहरीर में मेरठ रोड स्थित आवास विकास ओम विहार कालोनी के हरेंद्र कसाना ने बताया कि वह पशुपालन कर अपने परिवार का पालन पोषण करते हैं। घर के पास ही उसने पशुओं का गोबर बिक्री के इरादे से जमा किया हुआ था। किसी काम के सिलसिले में वह अपने बच्चों के साथ घर से बाहर गया था। उसकी गैरमौजूदगी में चोर ट्रैक्टर-ट्राली में उसका गोबर चोरी कर फरार हो गए।

यह भी पढ़ें- हापुड़ में टेंट व्यापारी के मर्डर केस में नया मोड़, समलैंगिक संबंधों के कारण हत्या की आशंका

सीसीटीवी में कैद हुए चोर

चोर घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी में कैद हो गए। मामले की जानकारी पर पीड़ित ने आरोपितों से शिकायत की। इससे गुस्साए आरोपितों ने पीड़ित के साथ गाली गलौज कर भुगत लेने की धमकी दी। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर