Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: योगी जी... चालक ने की छेड़छाड़, थ्रीव्हीलर से कूदी छात्रा ने दांव पर लगाई जान; जानें- पूरा मामला

यूपी से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है जहां एक छात्रा को चलते थ्री-व्हीलर में छेड़छाड़ का सामना करना पड़ा। जान बचाने के लिए छात्रा ने चलते वाहन से कूदकर अपनी जान जोखिम में डाल दी। घटना बहादुरगढ़ की है जहां छात्रा गढ़मुक्तेश्वर से घर लौट रही थी। आरोपी चालक को स्थानीय लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है।

By Kesav Tyagi Edited By: Kapil Kumar Updated: Thu, 26 Sep 2024 10:45 PM (IST)
Hero Image
हापुड़ में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ (हापुड़)। भले ही सरकार से लेकर जिले के अधिकारी महिला सुरक्षा का दावा ठोक रहे हैं। मगर, धरातल पर आज भी महिलाएं सुरक्षित नहीं है। ऐसी ही एक घटना में गुरुवार दोपहर चालक की छेड़छाड़ का शिकार बीए की छात्रा चलते थ्रीव्हीलर से कूदने को मजबूर हो गई। गनीमत रही कि छात्रा के साथ अनहोनी नहीं हुई।

उधर, छात्रा को कूदता देखकर स्थानीय लोगों ने पीछा कर थ्रीव्हीलर चालक को दबोचा, मगर पुलिस को घटना की भनक नहीं लगी।

बहादुरगढ़ के एक गांव की युवती ने बताया कि वह गढ़मुक्तेश्वर के एक कालेज में बीए की छात्रा है। बृहस्पतिवार को वह घर कालेज गई थी। छुट्टी के बाद घर वापस लौटने के लिए छात्रा गढ़मुक्तेश्वर से एक थ्रीव्हीलर में बैठ गई। रास्ते में चालक ने छात्रा से चलते थ्रीव्हीलर में छेड़छाड़ शुरू कर दी। जान बचाने के लिए गांव सलारपुर रजवाहे के पास छात्रा सड़क पर कूद गई।

यह भी पढ़ें- छी! वैन चालक ने 5 साल की बच्ची के साथ की इतनी गंदी हरकत, बेटी की आपबीती सुन सहम गई मां

छात्रा ने शोर मचाने पर स्थानी. लोगों ने बाइक से आरोपित चालक का पीछा शुरू कर दिया। करीब दो किलोमीटर पीछा करने के बाद गांव कन्नौर के पास चालक को दबोच लिया गया। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपित को हिरासत में लेकर थाने ले गई। बाद में छात्रा स्वजन के साथ थाने पहुंची और पुलिस को घटनाक्रम से अवगत कराया।

दो पुलिस चेकपोस्ट पर तैनात पुलिस को नहीं लगी भनक

जिस स्थान से छात्रा थ्रीव्हीलर में सवार हुई थी और जहां वह जान बचाने के लिए सड़क पर कूदी वहां तक दो पुलिस चेकपोस्ट हैं। इसके अलावा कई स्थानों डायल 112 की गाड़ियां खड़ी होती हैं। मगर, किसी को भी घटना की भनक तक नहीं लगी। इसी मार्ग पर करीब एक सप्ताह पहले चाकू से हमला कर बदमाशों ने पेट्रोल पंप के मैनेजर से लूटपाट की वारदात को भी अंजाम दिया था।

बोले जिम्मेदार...

थाना बहादुरगढ़ प्रभारी अरविंद चौधरी ने बताया कि चालक को हिरासत में लेकर थ्रीव्हीलर को कब्जे में ले लिया है। फिलहाल मामले में तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें