Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hapur Crime: यूपी पुलिस का दरोगा पहुंचा जेल, शादी का झांसा देकर युवती से किया दुष्कर्म

हापुड़ पुलिस ने एक दरोगा को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। दरोगा की पहचान नागसेन आनंद के रूप में हुई है जो जिला जालौन के गांव तारहपुर का रहने वाला है। पीड़िता ने बताया कि दरोगा ने 17 सितंबर 2023 को पहली बार उससे शारीरिक संबंध बनाए थे। इसके बाद कई बार दरोगा ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

By Kesav Tyagi Edited By: Geetarjun Updated: Mon, 30 Sep 2024 11:47 PM (IST)
Hero Image
शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म करने वाला दरोगा पहुंचा जेल।

जागरण संवाददाता, हापुड़। शादी का झांसा देकर जिला हमीरपुर के एक गांव की युवती से दुष्कर्म करने वाले दरोगा को पुलिस ने पक्का बाग से गिरफ्तार कर लिया है। दरोगा जिले के थाना कपूरपुर में तैनात रहा है। 27 जुलाई दरोगा के खिलाफ महिला थाने में रिपोर्ट दर्ज की गई थी।

गिरफ्तारी न होने पर न्यायालय ने दरोगा के खिलाफ कुर्की की कार्रवाई के आदेश दिए थे। पुलिस ने दरोगा को न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

27 जुलाई को दर्ज हुआ मुकदमा

एसपी ज्ञानंजय सिंह ने बताया कि 27 जुलाई 2024 को महिला थाने में जिला हमीरपुर के एक गांव की युवती की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कराया था। जिसमें पीड़िता ने बताया था कि जिला जालौन के गांव तारहपुर का दरोगा नागसेन आनंद जिले में तैनात है। 17 सितंबर 2023 को दरोगा ने कॉल पर पीड़िता से बात की थी और उससे मिलने पहुंचा था।

कई बार बनाए शारीरिक संबंध

17 सितंबर को और 21 मार्च 2023 को दरोगा उसे जालौन के ओरई स्थित राधिका गार्डन होटल में लेकर पहुंचा। जहां आरोपी ने शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। 26 अप्रैल 2024 को दरोगा ने हापुड़ के थाना कपुरपुर के पास बुलाया। जिसके बाद दरोगा उसे कपूरपुर के गांव डाहाना स्थित अपने कमरे में ले गया।

सात दिन तक गांव में रखा साथ

यहां सात दिन तक दरोगा ने पीड़िता के साथ शारीरिक संबंध बनाए। दो मई को पीड़िता अपने घर गई थी। पांच जुलाई 2024 को दरोगा ने दोबारा उसे अपने कमरे पर बुलाया और शारीरिक संबंध बनाए। इसकी जानकारी पीड़िता के पिता व भाई को लगी तो उन्होंने दरोगा से शादी करने के लिए कहा।

ये भी पढ़ें- शादी के बाद पार्टी देने पहुंचा दूल्हा, दोस्तों ने दुल्हन की फोटो देखते ही कहा, अरे! ये तो...

40 लाख रुपये मांगे

शादी की बात पर दरोगा व उसके स्वजन ने 40 लाख रुपयों मांग की। मिन्नत करने पीड़िता दरोगा के कमरे पर पहुंची तो उसने उसे बेरहमी से पीटा। शादी से इंकार कर घर से निकाल दिया। मामले में पुलिस ने दरोगा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी।

मामले में दरोगा की गिरफ्तारी न होने पर अपर जिला जज एफटीसी द्वितीय न्यायालय ने उसके खिलाफ कुर्की के आदेश जारी किए थे। लगातार पुलिस दरोगा की तलाश में जुटी थी। दरोगा को गिरफ्तार कर उसे जेल भिजवाया गया है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें