Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'किधर जा रही हो छम्मक छल्लो, तुझे जन्नत दिखाउंगा...', योगी राज में मनचले को लड़की छेड़ना पड़ा भारी

Hapur Crime News हापुड़ जिले में मनचलों द्वारा राह चलती लड़कियों पर कमेंट करना और उन्हें छेड़ने वाले को पुलिस ने जेल में भेज दिया है। हेड कांस्टेबल की शिकायत के बाद FIR दर्ज की गई है। योगी आदित्यनाथ सरकार द्वारा गठित की गई एंटी रोमियो स्क्वायड की टीम लगातार एक्शन मोड में दिख रही है और ऐसे बदमाशों पर लगातार कार्रवाई हो रही है।

By Kesav Tyagi Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Sat, 14 Sep 2024 12:42 PM (IST)
Hero Image
Hapur Crime: लड़की के साथ छेड़खानी करने वाले को पुलिस ने भेजा जेल। प्रतीकात्मक फोटो

 केशव त्यागी, हापुड़। हापुड़ शहर में सादे कपड़ों में ड्यूटी पर तैनात महिला हेड कांस्टेबल व उनकी टीम के सामने सीटी बजाकर युवतियों से छेड़छाड़ करने वाले मनचले की शामत आ गई। महिला पुलिसकर्मी ने पुलिस को मौके पर बुलवाया और मनचले को पकड़कर हवालात भिजवाया। हेड कांस्टेबल की शिकायत पर मनचले के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

योगी सरकार द्वारा गठित की गई एंटी रोमियो स्क्वायड की टीम ने काफी तक महिलाओं से होने वाली छींटाकशी और छेड़छाड़ की घटनाओं पर अंकुश लगाया है। बावजूद इसके आज भी सार्वजनिक स्थानों पर महिलाओं को मनचलों का सामना करना पड़ता है।

एक मनचले ने युवतियों को देखकर बजाई सीटी 

मगर दिल्ली रोड स्थित आर्य समाज मंदिर के सामने युवतियों से छेड़छाड़ करना मनचले को भारी पड़ गया। मामला कुछ यूं था कि एंटी रोमियो टीम में तैनात मनचलों की धरपकड़ कर रही थीं। इस दौरान एक मनचला युवतियों को देखकर सीटी बजाने लगा।

युवती को देख की अभद्र टिप्पणी

छम्मक छल्लो आजा मेरी जान तुझे जन्नत दिखाऊंगा तंज कसते हुए छेड़छाड़ करने लगा। इस पर महिला पुलिसकर्मी ने पुलिस टीम को मौके पर बुलाते हुए मनचले का पीछा शुरू कर दिया। पुलिस के आने पर मनचले ने सड़क पर दौड़ लगा दी।

उधर, महिला हेड कांस्टेबल ने पुलिसकर्मियों की मदद से आरोपित को घेर कर दबोच लिया। इसके बाद उसे हवालात में बंद कर दिया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मुनीष प्रताप सिंह ने बताया कि आरोपित आदर्श नगर कालोनी का रवि है। उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

यह भी पढ़ें: Hapur News: पुलिस विभाग में बड़ा फेरबदल, 4 PPS समेत नौ इंस्पेक्टर हुए इधर-उधर; पढ़ें किसे कहां मिली तैनाती

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर