Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दर्दभरी दास्तां: 4 साल तक बनाया हवस का शिकार, निकाह के बनवाए फर्जी दस्तावेज; महिला की आपबीती सुन उड़े होश

Hapur Crime एक महिला को चार साल तक प्रेमजाल में फंसाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपी ने पीड़िता को पहले उसके पति से तलाक दिलवाया और फिर शादी से भी इनकार कर दिया। पीड़िता ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By prashant sharma Edited By: Kapil Kumar Updated: Wed, 11 Sep 2024 10:23 PM (IST)
Hero Image
हापुड़ जिले में एक महिला के साथ चार साल तक दुष्कर्म किया गया। फाइल फोटो

संवाद सहयोगी, सिंभावली (हापुड़)। Hapur Crime उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में एक युवक ने महिला को प्रेमजाल में फंसाकर चार साल तक दुष्कर्म किया। वहीं, दुष्कर्म के मुकदमे से बचने के लिए आरोपित युवक ने निकाह के फर्जी दस्तावेज तैयार करा लिए है। उधर, पीड़िता ने थाने में तहरीर देकर कई तरह के आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है।

बुलंदशहर के युवक से हो गई थी दोस्ती

सिंभावली थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला ने बताया है कि चार साल पहले जिला बुलंदशहर के एक गांव में अपने परिवार के साथ एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए गई थी। जहां जिला बुलंदशहर थाना खुर्जा देहात के रहने वाले एक युवक से जान पहचान हो गई, जिसने मोबाइल नंबर भी ले लिया।

इसके बाद आरोपित युवक ने फोन पर बहला-फुसलाकर कर अपने प्रेमजाल में फंसा लिया। आरोपित ने अलग-अलग कई होटलों में ले जाकर कई बार दुष्कर्म किया।

वहीं, महिला ने आरोपित से निकाह करने का दवाब बनाया तो उसने गाजियाबाद ले जाकर बिना किसी निकाह के शादी के फर्जी दस्तावेज तैयार कराकर दस दिन तक अपने रिश्तेदारी में ले गया और कुछ दिन बाद वहां से भगा दिया। महिला का आरोप है कि युवक ने उसका पति से तलाक भी करा दिया था। 

दहेज में पांच लाख रुपये मांगने का लगाया आरोप

इसके बाद महिला शिकायत करने आरोपित के घर गई तो वहां पर मां और बहन ने मारपीट की। साथ ही गाली-गलौज करते हुए महिला को भगा दिया। पीड़िता का आरोप है कि युवक के परिजन दहेज में पांच लाख रुपये नकद और एक बाइक मांग रहे है। पीड़िता ने थाने में तहरीर देकर कई तरह के आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है।

यह भी पढ़ें- दुकान के सामने से हटाया जा रहा था कब्जा, तभी दुकानदार ने Bulldozer पर चढ़कर मचा दिया शोर; फिर जो हुआ...

थाना प्रभारी विनोद पांडे ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर मामले की जांच की जा रही है, जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- Delhi Crime: हत्या करके आया हूं, गिरफ्तार कर लो... महिला को पड़ोसी ने चाकू गोदकर मार डाला; खुद थाने पहुंचकर बताई वजह

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर