Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हापुड़ में प्रधानाचार्य की 15 वर्षीय पुत्री को अगवा कर ले गया युवक, पुलिस तलाश में जुटी

थाना बाबूगढ़ क्षेत्र में रहने वाली स्कूल की प्रधानाचार्य की 15 वर्षीय पुत्री को एक युवक अगवा कर ले गया है। प्रधानाचार्य की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस किशोरी की तलाश कर रही है। पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में बाबूगढ़ क्षेत्र निवासी महिला ने बताया कि वह कस्बा स्थित एक स्कूल की प्रधानाचार्य के पद पर कार्यरत हैं।

By Kesav TyagiEdited By: GeetarjunUpdated: Mon, 06 Nov 2023 12:24 AM (IST)
Hero Image
हापुड़ में प्रधानाचार्य की 15 वर्षीय पुत्री को अगवा कर ले गया युवक, पुलिस तलाश में जुटी।

जागरण संवाददाता, हापुड़। थाना बाबूगढ़ क्षेत्र में रहने वाली स्कूल की प्रधानाचार्य की 15 वर्षीय पुत्री को एक युवक अगवा कर ले गया है। प्रधानाचार्य की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस किशोरी की तलाश कर रही है।

पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में बाबूगढ़ क्षेत्र निवासी महिला ने बताया कि वह कस्बा स्थित एक स्कूल की प्रधानाचार्य के पद पर कार्यरत हैं। तीन नवंबर को वह स्कूल से घर पहुंची तो उनकी 15 वर्षीय पुत्री वहां नहीं थी। आसपास पुत्री को तलाशने के बाद उन्होंने स्वजन को इसकी सूचना दी। पीड़िता व उसके स्वजन ने संभावित जगहों पर पुत्री की तलाश की लेकिन, उसका कोई सुराग नहीं लग सका।

तलाश के दौरान पता चला कि नगर कोतवाली क्षेत्र के गांव बदनौली का आरव उनकी पुत्री को अगवा कर ले गया है। मामले में पीड़िता ने थाने में तहरीर दी। थाना बाबूगढ़ प्रभारी निरीक्षक सुनीता मलिक ने बताया कि मामले में आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस किशोरी की तलाश में जुटी है। जल्द ही उसे सकुशल बरामद कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर