Move to Jagran APP

सीतापुर के बाद हरदोई में भी नहीं हो सकी अब्दुल्ला से मुलाकात, बैरंग वापस आया कांग्रेस प्रतिनिधि मंडल

जिला कारागार के बाहर पहुंचे कांग्रेस जिलाध्यक्ष आशीष सिंह ने कहा कि अब्दुल्ला आजम के परिवार से मिलने वाले शुभ चिंतकों पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। जबकि आज की मिलाई के संदर्भ में बुधवार को ही जिलाधिकारी की अधिकारिक ई-मेल आईडी पर पत्र भी भेजा गया था लेकिन कोई संज्ञान नहीं लिया गया। राजनैतिक विद्वेष के कारण आजम खान के परिवार को तंग किया जा रहा है।

By Jagran NewsEdited By: Nitesh SrivastavaUpdated: Thu, 26 Oct 2023 04:58 PM (IST)
Hero Image
पूर्व विधायक अब्दुल्ला आजम खान अपने पिता के साथ (फाइल फोटो)
 जागरण संवाददाता, हरदोई। जिला कारागार में निरुद्ध पूर्व विधायक अब्दुल्ला आजम खान से मुलाकात करने के लिए कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल गुरुवार को जिला कारागार हरदोई पहुंचा, लेकिन अनुमति न होने के कारण प्रतिनिधिमंडल को बैरंग वापस आना पड़ा। कुछ इसी तरह का नजारा सीतापुर में भी देखने को मिला जहां अजय राय, आजम खां से मुलाकात करने पहुंचे थे लेकिन उनकी मुलाकात भी नहीं हो पाई।

हरदोई जिला कारागार जेल अधीक्षक संजय कुमार सिंह ने बताया कि अब्दुल्ला आजम ने ही खुद 10 लोगों से मुलाकात का पत्र दिया है और जिन लोगों का उसमें नाम है उनसे ही उनकी मुलाकात होगी। जो कांग्रेसी आए थे उनका किसी का भी नाम नहीं है।

जिला कारागार के बाहर पहुंचे कांग्रेस जिलाध्यक्ष आशीष सिंह ने कहा कि अब्दुल्ला आजम के परिवार से मिलने वाले शुभ चिंतकों पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। जबकि आज की मिलाई के संदर्भ में बुधवार को ही जिलाधिकारी की अधिकारिक ई-मेल आईडी पर पत्र भी भेजा गया था, लेकिन कोई संज्ञान नहीं लिया गया।

राजनैतिक विद्वेष के कारण आजम खान के परिवार को तंग किया जा रहा है। प्रतिनिधि मंडल में जमील अहमद अंसारी, नेतम भारतीय, हरि ओम त्रिपाठी, डा. अजीमुश्शान, अनुपम दीक्षित, शशिबाला वर्मा, निर्भान सिंह यादव आदि मौजूद रहे।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।