Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'पिता जी मै जिंदा नहीं रहूंगा...', पीलीभीत पुलिस लाइन में तैनात सिपाही ने नदी में कूदकर दी जान

पीलीभीत पुलिस लाइन में तैनात सिपाही ने सांडी पुल से गर्रा नदी में कूद कर जान दे दी। रविवार की सुबह पुलिस ने शव बरामद कर लिया। पिता ने लाइन हाजिर होने से परेशान होकर आत्महत्या करने की बात कही। अरवल के ग्राम खद्दीपुर चैनपुर के रामू सिंह 6 वर्ष पहले पुलिस विभाग में सिपाही के पद पर भर्ती हुए थे। इन दिनों पीलीभीत पुलिस लाइन में तैनात थे।

By Jagran News Edited By: Abhishek Pandey Updated: Sun, 16 Jun 2024 12:11 PM (IST)
Hero Image
पीलीभीत पुलिस लाइन में तैनात सिपाही ने नदी में कूदकर दी जान

जागरण संवाददाता, हरदोई। पीलीभीत पुलिस लाइन में तैनात सिपाही ने सांडी पुल से गर्रा नदी में कूद कर जान दे दी। रविवार की सुबह पुलिस ने शव बरामद कर लिया। पिता ने लाइन हाजिर होने से परेशान होकर आत्महत्या करने की बात कही।

अरवल के ग्राम खद्दीपुर चैनपुर के रामू सिंह 6 वर्ष पहले पुलिस विभाग में सिपाही के पद पर भर्ती हुए थे। इन दिनों पीलीभीत पुलिस लाइन में तैनात थे। पिता देवेंद्र ने बताया कि पत्नी रश्मि के साथ रामू पुलिस लाइन में रहते थे ,किसी कारण से एक माह पहले लाइन हाजिर हो गए थे, तब से तनाव में थे,15 दिन पहले पत्नी को गांव छोड़ कर खुद वापस चले गए थे।

शनिवार को रामू ने सांडी आकर फोन किया और कहा पिता जी मै जिंदा नहीं रहूंगा, गर्रा नदी में डूबकर जान दे दूंगा।इतना कहने के बाद फोन बंद हो गया। रामू ने पुल से गर्रा नदी में कूद कर जान दी दी। इसकी सूचना रात में पुलिस को दी, वह भी परिवार के साथ पहुंच गए। रविवार की सुबह पुलिस ने शव बरामद कर लिया। थाना प्रभारी सांडी छोटेलाल ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

इसे भी पढे़ं: भाजपा जिला कमेटियों में हो सकते है बड़े फेरबदल, लोकसभा चुनाव परिणामों से असमंजस से नेता-कार्यकर्ता