Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hardoi Accident: सड़क किनारे झोपड़ी में रह रहे परिवार पर पलटा बालू लदा ट्रक, आठ की मौत

Hardoi Accident मल्लावां कस्बे में चुंगी संख्या 02 पर भल्ला कंजड़ अपने परिवार के साथ झोपड़ी डालकर रहता था। मंगलवार की रात रोजाना की तरह परिवार सड़क के किनारे सो रहा था। बुधवार को तड़के मेंहदीघाट कन्नौज की तरफ से हरदोई जा रहा बालू लदा ट्रक झोपड़ी के ऊपर पलट गया। घटना के समय सभी सो रहे थे और बालू के नीचे ही दब गए।

By Jagran News Edited By: Vinay Saxena Updated: Wed, 12 Jun 2024 07:47 AM (IST)
Hero Image
झोपड़ी में रह रहे परिवार पर पलटा बालू लदा ट्रक।

जागरण टीम, हरदोई। यूपी के हरदोई ज‍िले में सड़क किनारे झोपड़ी में रह रहे परिवार पर बालू लदा ट्रक पलट गया। ट्रक की चपेट में पूरा परिवार आ गया। हादसे में तीन बच्चों समेत आठ लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। माना जा रहा है कि ट्रक गंगा किनारे से बालू खनन कर हरदोई की तरफ जा रहा था। अधिक बालू होने के कारण मोड़ पर पलट गया।

मल्लावां कस्बे में चुंगी संख्या 02 पर भल्ला कंजड़ अपने परिवार के साथ झोपड़ी डालकर रहता था। मंगलवार की रात रोजाना की तरह परिवार सड़क के किनारे सो रहा था। बुधवार को तड़के मेंहदीघाट कन्नौज की तरफ से हरदोई जा रहा बालू लदा ट्रक झोपड़ी के ऊपर पलट गया। घटना के समय सभी सो रहे थे और बालू के नीचे ही दब गए।

बालू के नीचे से म‍िले शव

पहले काफी देर तो कोई जान ही नहीं पाया, लेकिन फिर पता चला कि यहां पर बल्ला का परिवार रहता था तो तुंरत ही पुलिस को सूचना देकर बालू हटाने का काम शुरू किया गया। जेसीबी से ट्रक उठाकर बालू उठाई गई तो उसके नीचे बल्ला, उसकी पत्नी और तीन बच्चों समेत सात लोगों के शव निकले। मरने वालों की पहचान बल्ला उसकी पत्नी मुन्नी, पुत्री सुनेमन, लल्ला, बुद्धू के साथ दामाद करण निवासी कासुपेट बिलग्राम और उसकी पत्नी हीरो और पुत्र कोमल के शव निकले जबकि एक मात्र पुत्री बिट्टू घायल निकली।

यह भी पढ़ें: यूपी के इस शहर में बुलडोजर ने मचाई तोड़-फोड़… रोकने के लिए सड़क पर आ गए लोग, खलबली मचते ही सामने आ गई हकीकत