Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hardoi Crime News: टॉफी दिलाने के बहाने 10 साल के मासूम की हत्या, बाइक से भाग रहा था आरोपी, पुलिस ने पकड़ा

उत्तर प्रदेश के हरदोई में एक सनसनीखेज घटना सामने आई। यहां एक 10 साल के मासूम बच्चे की हत्या उसी के गांव के एक युवक ने कर दी। बताया गया कि युवक बच्चे को टॉफी दिलाने के बहाने अपने साथ ले गया था। उधर शव मिलने पर छानबीन शुरू हुई तो आरोपी का नाम सामने आया। वह भागने की फिराक में था इससे पहले पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Tue, 23 Jul 2024 01:13 AM (IST)
Hero Image
घटनास्थल का निरीक्षण करती पुलिस टीम। जागरण

जागरण संवाददाता, हरदोई। घर के बाहर खेल रहे बालक को टॉफी दिलाने के बहाने ले जाकर एक युवक ने झाड़ी का ही रस्सीनुमा फंदे से गला कसकर उसकी हत्या कर दी। बालक के घर न लौटने पर उसकी तलाश की गई तो सोमवार की शाम गांव के ही प्राथमिक विद्यालय के पीछे बालक का शव पड़ा मिला। 

गांव के ही युवक का नाम सामने आने पर पुलिस उसकी तलाश में जुट गई और बाइक से भागने के प्रयास में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। एसपी समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और फोरेंसिक टीम से जांच कराई गई।

यह है पूरा मामला

मझिला के परसाई मजरा जलालपुर निवासी 10 वर्षीय बालक गांव के ही विद्यालय में पढ़ाई करता था। सोमवार दोपहर वह घर के बाहर से खेलते खेलते लापता हो गया। काफी देर तक न लौटने पर घरवालों ने तलाश की तो प्राथमिक विद्यालय के पीछे उसका शव पड़ा मिला। 

झाड़ी की ही एक रस्सी बनाकर उसका गला घोटा गया था। बालक का शव मिलने की खबर से सनसनी फैल गई और ग्रामीण मौके पर पहुंचे। एसपी नीरज कुमार जादौन, एएसपी एमपी सिंह भी पहुंचे तो पता चला कि गांव का ही दीपू बच्चे को टॉफी दिलाने के बहाने लेकर गया था, जिससे साफ हो गया कि उसी ने बालक की हत्या की। 

पुलिस फोर्स दीपू की तलाश में जुट गई। इसी दौरान पता चला कि दीपू बाइक से भागने का प्रयास कर रहा है, लेकिन पुलिस टीम ने उसे घेर लिया। इस दौरान बाइक से गिरने से वह घायल भी हो गया। 

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार दीपू से पूछताछ की जा रही है। इस मामले में उसके विरुद्ध पुलिस कड़ी कार्रवाई करेगी।

यह भी पढ़ें: UP IAS Transfer: उत्तर प्रदेश में तीन आईएएस अधिकारियों का तबादला, 50 सीओ बनेंगे एएसपी, होगी बैठक

यह भी पढ़ें: UP News: संविदा कर्मियों के लिए आ गई खुशखबरी, उत्तर प्रदेश सरकार करेगी समायोजन, बच जाएगी नौकरी