Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hardoi News : गंगा में डूबीं तीन लड़कियां, 2 की मौत- ग्रामीणों ने एक को बचाया; घर में मचा कोहराम

सूचना पर परिवारीजन व ग्रामीणों की भीड़ लग गई। जानकारी होने पर क्षेत्राधिकारी सुनील कुमार शर्मातहसीलदार अमित यादव व कोतवाल उमाकांत दीपक मौके पर पहुंचे। स्थानीय गोताखोरों से जाल डलवाकर दोनों बालिकाओं की तलाश शुरू कराई। कोतवाल ने बताया कि करीब पांच घंटे प्रयास करने पर गोताखाेरों ने दोनों के शव बरामद कर लिए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By avichal mishra Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sun, 06 Oct 2024 05:50 PM (IST)
Hero Image
बिलग्राम के छिबरामऊ स्थित राजघाट पर हुई घटना।

संवादसूत्र, बिलग्राम। गंगा में राजघाट पर रविवार को पूजा सामग्री विसर्जित करने गईं सात से आठ वर्ष की तीन बालिकाएं डूब गईं। आसपास के ग्रामीणों ने किसी तरह एक को तो बचा लिया, लेकिन काफी प्रयास कर पुलिस ने पांच घंटे बाद गोताखोरों की मदद से दो अन्य बच्चियों के शव बरामद किए।

गहरे पानी का अंदाजा नहीं लगा पाईं लड़कियां

बिलग्राम के ग्राम जरैला की दिव्यांशी रविवार की सुबह अपनी फुफेरी बहन सांडी के ग्राम मतनी की शिवांशी राजघाट पर गंगा में नवरात्रि की पूजा सामग्री विसर्जित करने गईं थीं। साथ में गांव की रुचि भी थी। तीनों पूजा सामग्री विसर्जित करने के लिए गंगा के पानी में घुसीं और अचानक गहरे पानी में डूबने लगीं,चीखने की आवाज सुनकर ग्रामीण दौड़ते हुए नदी में कूदे,ग्रामीण रुचि को बचाने में कामयाब रहे, लेकिन दिव्याशीं और शिवांशी डूब गईं।

5 घंटे बाद मिले लड़कियों के शव 

सूचना पर परिवारीजन व ग्रामीणों की भीड़ लग गई। जानकारी होने पर क्षेत्राधिकारी सुनील कुमार शर्मा,तहसीलदार अमित यादव व कोतवाल उमाकांत दीपक मौके पर पहुंचे। स्थानीय गोताखोरों से जाल डलवाकर दोनों बालिकाओं की तलाश शुरू कराई। कोतवाल ने बताया कि करीब पांच घंटे प्रयास करने पर गोताखाेरों ने दोनों के शव बरामद कर लिए।

नीलम नदी में डूबे युवक का शव बरामद: फर्रुखाबाद के अमृतपुर के ग्राम गुर्जरपुर के जितेंद्र उर्फ जीतू शनिवार को सुबह अपने चचेरी सास के अंतिम संस्कार में शामिल होने सांडी के ग्राम बखरिया आए थे। उसी शाम घर जाने के लिए वह नीलम नदी पार कर रहे थे,इसी समय गहरे पानी में जाकर डूब गए थे। रविवार को पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से शव बरामद कर लिया।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें