Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: बरसात में रोडवेज बसों की छत टपकी तो होगी कार्रवाई, बर्दाश्त नहीं की जाएगी लापरवाही

क्षेत्रीय प्रबंधक एमएल केसरवानी ने रोडवेज बस स्टेशन स्थित कार्यालय पर अधिकारियों के साथ बैठक की। उन्होंने बैठक के दौरान कहा कि कहा कि रोडवेज बसों के संचालन में किसी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। छतों से पानी गिरने की शिकायत मिलती है तो जिम्मेदार अधिकारी के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इसके साथ ही उन्होंने चालक भर्ती पर भी जोर दिया।

By upendra kumar agnihotri Edited By: Aysha Sheikh Updated: Sat, 27 Jul 2024 07:33 PM (IST)
Hero Image
बस अड्डे पर खड़ीं रोडवेज बसें - प्रतीकात्मक तस्वीर।

जागरण संवाददाता, हरदोई। परिवहन निगम के क्षेत्रीय प्रबंधक ने शनिवार को सभी डिपो के सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक समेत अन्य अधिकारियों की बैठक की। उन्होंने रक्षाबंधन के अलावा पुलिस भर्ती परीक्षा के संबंध में बसों के संचालन पर चर्चा की।

बसों की दशा को ठीक करने को निर्देशित करते हुए कहा कि यदि बरसात के दौरान रोडवेज बस की छतों से पानी गिरने की शिकायत मिलती है, तो जिम्मेदार अधिकारी के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी। क्षेत्रीय प्रबंधक एमएल केसरवानी ने कहा कि अगस्त में रक्षाबंधन का पर्व है।

इसी माह में पुलिस भर्ती की परीक्षा होनी है। उन्होंने हरदोई, गोला, लखीमपुर खीरी, शाहजहांपुर, सीतापुर व कन्नौज डिपो के सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक को निर्देशित करते हुए कहा कि रोडवेज बसों के संचालन में किसी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

रोडवेज बस स्टेशन स्थित कार्यालय पर अधिकारियों के साथ बैठक करते क्षेत्रीय प्रबंधक एमएल केसरवानी। सौ से निगम

चालक भर्ती पर जोर

उन्होंने चालक भर्ती पर जोर देते हुए कहा कि सभी सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक अपने-अपने डिपो में चालकों की भर्ती करें। चालकों की कमी से कोई बस नहीं खड़ी होनी चाहिए। इसके अलावा उन्होंने डिपो वार इनकम की समीक्षा की। गोला डिपो की इनकम कम होने पर उन्होंने नाराजगी जताई हुए इनकम बढ़ाने को निर्देशित किया।

ये भी पढ़ें - 

Lakhimpur News: अचानक जिला अस्पताल पहुंचे CDO, मरीजों से पूछा- यहां दिखाने के लिए पैसे देने पड़ते हैं क्या?

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर