Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नहीं सुलझ पाई शिक्षक के अपहरण की गुत्थी, घर आया था फिरौती का फोन, फिर क्यों अदालत में कहा- घर से नशे में…

UP Crime News सांडी के मुहल्ला नवाबगंज के रहने वाले शिक्षक हर्षित शर्मा ने सोमवार को अपहरण का आरोप लगाया था। उनके घर पर फिरौती का फोन भी आया था बाद में अगले दिन वह लाहौरीपुरवा के पास मिल गए थे। बुधवार तक पुलिस इस मामले की जांच करती रही और कुछ अन्य लोगों को हिरासत में भी लिया था हालांकि...

By Pankaj Mishra Edited By: riya.pandey Updated: Thu, 15 Feb 2024 06:16 PM (IST)
Hero Image
नहीं सुलझ पाई शिक्षक के अपहरण की गुत्थी

जागरण संवाददाता, हरदोई। UP Crime News: सांडी में शिक्षक के कथित अपहरण का पटाक्षेप हो गया है। उनका कहना था कि अपहरण नहीं हुआ, वह खुद नशे में चले गए थे और रात में खेत में ही पड़े रहे। पुलिस ने इसे सच मानते हुए मामले में अंतिम रिपोर्ट लगा दी है, लेकिन अपहरण कर फिरौती का फोन किसने किया था। शिक्षक का फोन कहां है यह सब राज ही बन गया है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले को खत्म कर दिया है।

सांडी के मुहल्ला नवाबगंज के रहने वाले शिक्षक हर्षित शर्मा ने सोमवार को अपहरण का आरोप लगाया था। उनके घर पर फिरौती का फोन भी आया था, बाद में अगले दिन वह लाहौरीपुरवा के पास मिल गए थे। बुधवार तक पुलिस इस मामले की जांच करती रही और कुछ अन्य लोगों को हिरासत में भी लिया था, हालांकि शिक्षक के अदालत में बयान कराने के बाद इस मामले को खत्म कर दिया है।

पुलिस ने खत्म किया मामला

थाना प्रभारी छोटेलाल ने बताया कि हर्षित नशे में खुद खेतों की तरफ चले गए थे, बाद में वहीं पड़े रहे और फिर लौट आए, उनका अपहरण नहीं हुआ था और शिक्षक को छोड़कर मामले को खत्म कर दिया गया है, लेकिन सबसे खास बात कि पुलिस ने मामला खत्म कर दिया है, पर फिरौती के लिए अपहरण किसने किया था। फोन कहां गया और इसके पीछे साजिश क्या थी, इन सवालों का कोई जवाब नहीं दे पा रहा है।

यह भी पढ़ें-

यूपी के हरदोई में बड़ा हादसा: पशुओं के झुंड काे बचाने में ट्रैक्टर-ट्राली पलटी, दो की मौत, 25 घायल